Header Ad

IPL 2022 पंजाब के खिलाफ किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है राजस्थान

By Akshay - May 07, 2022 01:03 PM

IPL 2022 Playing xi prediction With which playing XI Rajasthan team can go against Punjab यह मैच राजस्थान के लिए अहम होगा क्योंकि वह पिछले दो लगातार मुकाबले हार चुकी है। अब तक टाप तीन में बनी हुई टीम के लिए यह मुकाबला गंवाना मुश्किल खड़ी कर सकता है। पंजाब के खिलाफ टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा डालते हैं एक नजर।

मैच विवरण:

  • पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स, मैच 52
  • स्थान: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
  • दिनांक और समय: 7 मई को अपराह्न 3:30 IST और स्थानीय समय
  • लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन शनिवार को दोपहर 7 मई के मुकाबले में राजस्थान की टीम का सामना पंजाब किंग्स से होना है। यह मैच राजस्थान के लिए अहम होगा क्योंकि वह पिछले दो लगातार मुकाबले हार चुकी है। अब तक टाप तीन में बनी हुई टीम के लिए यह मुकाबला गंवाना मुश्किल खड़ी कर सकता है। पंजाब के खिलाफ टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा डालते हैं एक नजर।

ओपनर में बटलर जबरदस्त

टीम के ओपनर जोस बटलर का बल्ला लगातार रन बरसा रहा है। तीन शतक जमा चुके बटलर इस सीजन में बड़े रिकार्ड की तोड़ सकते हैं। पिछले मुकाबले में भी टीम के लिए उन्होंने उपयोगी पारी खेली। पडिक्कल को उनका साथ देना होगा, बेहतर शुरुआत से टीम बड़े स्कोर तक आसानी से पहुंच सकती है।

मिडिल आर्डर में सैमसन, पराग

कप्तान संजू सैमसन ने इस सीजन में परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी की है। पंजाब के खिलाफ उनको एक बार फिर से बड़ी पारी खेलनी होगी। रियान पराग के बल्ले से छोटी और उपयोगी पारी टीम के काम आ रही है। आज दोपहर के मुकाबल में उनके उपर भी नजरें बनी रहेगी। नीचले क्रम में लगातार शिमरोन हेटमायर ने अपनी तेज पारी से टीम को मुश्किल से निकाला है।

गेंदबाजी में दम

टीम के साथ आर अश्विन और युजवेंद्र चहल जैसे अनुभवी स्पिनर हैं। पंजाब की कप्तानी कर चुके अश्विन को टीम का कोच अनिल कुंबले की रणनीति की जानकारी होगी। अश्विन और चहल की जोड़ी पंजाब के लिए मुश्किल हो सकती है। प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट और कुलदीप सेन की तिकड़ी असरदार साबित हो रही है।

PBKS vs RR, मैच 52 पिच रिपोर्ट:

वानखेड़े स्टेडियम की सतह बल्लेबाजी के लिए अच्छी है और चूंकि यह दोपहर का खेल है इसलिए हम स्पिनरों के लिए थोड़ी मदद की उम्मीद कर सकते हैं लेकिन कुल मिलाकर यह बल्लेबाजों के लिए एक अच्छा ट्रैक होगा।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान, विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रदिद्ध कृष्णा, कुलदीप सेन

Also Read:Punjab Kings vs Rajasthan Royals Dream11 Match Prediction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store