Header Ad

SL vs IND Dream11 Prediction in hindi, Team, 2nd t20 Match

By Ravi - July 30, 2024 01:21 PM

IND vs SL Dream11 Prediction Todays Match in hindi : टी20आई में श्रीलंका रविवार, 28 जुलाई 2024 को शाम 07:00 बजे पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकेले, श्रीलंका में भारत से भिड़ेगा।

SL vs IND (Sri Lanka vs India) Match Details

  • IND vs SL T20 Match, भारत और श्रीलंका
  • दिनांक: 28 जुलाई 2024
  • समय: 7: 00 PM
  • मैदान: पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, कैंडी
SL vs IND Match Preview in hindi,: भारत के श्रीलंका दौरे की शुरुआत रोमांचक सीरीज के साथ हुई, जिसने सीरीज के बाकी मैचों के लिए माहौल तैयार कर दिया है। पल्लेकेले में खेले गए पहले टी20 मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। भारत ने पहले मैच में 1-0 की बढ़त ले ली है और श्रीलंका मजबूत वापसी की कोशिश में है।

IND vs SL हेड टू हेड

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 फॉर्मेट में कुल 30 मैच खेले गए हैं। इसमें टीम इंडिया का पलड़ा काफी मजबूत है। टीम इंडिया को 20 मुकाबले में जीत मिली है, जबकि श्रीलंका को 9 मुकाबले में जीत मिली है। दोनों टीमों के बीच एक मुकाबले का परिणाम नहीं निकल सका है। भारत और श्रीलंका के बीच हाईएस्ट स्कोर 260 रन है, जबकि लोएस्ट स्कोर 101 रन है। दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो यहां भी टीम इंडिया का पलड़ा काफी मजबूत है। टीम इंडिया को तीन मैचों में, जबकि श्रीलंका को दो मुकाबले में जीत मिली है।

IND vs SL 2nd T20 Pitch Report:

पल्लेकेले स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल प्रकृति के लिए जानी जाती है, जो अक्सर खेल पर हावी होने वाले बल्लेबाजों के पक्ष में होती है। सतह तेज गेंदबाजों को ज्यादा सहायता नहीं देती है, जिससे बल्लेबाजों के लिए अपनी लय हासिल करना और जम जाने के बाद बड़े रन बनाना आसान हो जाता है। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ते हैं, पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच धीरे-धीरे सूखती जाती है और स्पिनरों के लिए अधिक अनुकूल होती जाती है। दोनों टीमों के पास उपलब्ध प्रभावशाली स्पिन विकल्पों को देखते हुए, प्रतिभाशाली स्पिन विभाग से खेल को बदलने वाले प्रदर्शन देखना आश्चर्यजनक नहीं होगा।

Also Read: IND vs SL Pitch Report: पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की पिच कैसी होगी ?

IND vs SL 2nd T20 match Weather Report:

पल्लेकेले, एल.के. में मैच के दौरान मौसम बादल छाए रहेंगे। मैच के दिन तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है, 86% आर्द्रता और 12.0 किमी/घंटा हवा की गति रहेगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान बारिश होने की 100% संभावना है।

IND vs SL Dream11 Prediction in Hindi, भारत हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं। मथीशा पथिराना छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। पथुम निसांका ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

SL vs IND T20I Live Streaming: भारत बनाम श्रीलंका सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम श्रीलंका टी20 और वनडे सीरीज का भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में SonyLIV ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

SL vs IND (श्रीलंका vs भारत) प्लेइंग 11

श्रीलंका (SL) संभावित प्लेइंग 11

1. पथुम निसांका, 2. कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), 3. कामिंदु मेंडिस, 4. दिनेश चंडीमल (विकेटकीपर), 5. चरित असलांका, 6. वानिंदु हसरंगा (कप्तान), 7. दासुन शनाका, 8. डुनिथ वेललेज, 9. महेश थीक्षाना, 10. मथीशा पथिराना, 11. नुवान तुषारा

भारत (IND) संभावित प्लेइंग 11

1. यशस्वी जयसवाल, 2. शुबमन गिल, 3. ऋषभ पंत (विकेटकीपर), 4. सूर्यकुमार यादव (C), 5. हार्दिक पंड्या, 6. रिंकू सिंह, 7. अक्षर पटेल, 8. वाशिंगटन सुंदर, 9. रवि बिश्नोई, 10. मोहम्मद सिराज, 11. अर्शदीप सिंह

Also Read: How to watch IND vs SL match for free on mobile phone and TV

IND vs SL 2nd T20 Dream11 Team

  • कप्तान - सूर्यकुमार यादव
  • उपकप्तान - मथीसा पथिराना
  • विकेटकीपर - कुसल मेंडिस, ऋषभ पंत
  • बल्लेबाज - यशस्वी जायसवाल, सूर्य कुमार यादव, शुभमन गिल
  • ऑलराउंडर - अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, वानिंदु हसरंगा
  • गेंदबाज - मथीशा पथिराना, महेश थीक्षाना, रवि बिश्नोई

Also Read: Most runs in a day in Test cricket history


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store