Header Ad

RVL vs CEV Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi

By Akshay - December 11, 2023 05:33 PM

RVL vs CEV Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi Match Previews

RVL vs CEV Match Preview: रेयो वैलेकैनो बनाम सेल्टा विगो के बीच LaLiga EA Sports मैच मंगलवार, 12 दिसंबर 2023 को 01:30 पूर्वाह्न IST पर खेला जाएगा।

सेल्टा विगो फिलहाल ला लीगा स्टैंडिंग में 18वें स्थान पर है और इस सीज़न में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई है। गैलिशियंस ने अपने पिछले गेम में सेस्टाओ को 2-1 से करीबी जीत दिलाई थी और इस सप्ताहांत भी वे इसी तरह का परिणाम हासिल करना चाहेंगे।

दूसरी ओर, रेयो वैलेकैनो इस समय लीग तालिका में 11वें स्थान पर हैं और इस सीज़न में अभी तक अपनी लय में नहीं आए हैं। मैड्रिड स्थित संगठन ने इस सप्ताह कोपा डेल रे में येक्लानो को 2-0 के अंतर से हराया और इस मुकाबले से पहले आश्वस्त होंगे।

Rayo Vallecano (RVL) Team Updates

  • स्टोल दिमित्रीव्स्की अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • इस श्रृंखला में स्टोल दिमित्रीव्स्की के पास सर्वोच्च फंतासी अंक हैं।
  • इवान बलियू अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • पाथे सिस मिड-फील्डर होंगे
  • सर्जियो कैमेलो रेयो वैलेकैनो टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Celta Vigo (CEV) Team Updates

  • विसेंट गुइता अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • केविन वाज़क्वेज़ अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • लुका डी ला टोरे मिड-फील्डर होंगे
  • सेल्टा विगो टीम के लिए जोर्गेन स्ट्रैंड लार्सन और इयागो एस्पास स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

RVL vs CEV LaLiga EA Sports Match Expert Advice: स्टोल दिमित्रीव्स्की छोटी लीगों के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होगा। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए अल्वारो गार्सिया रिवेरा एक अच्छी पसंद होंगे।

RVL vs CEV Head to Head and Key Players

RVL- 8 Won

CEV- 6 Won

  • सेल्टा विगो के खिलाफ रेयो वैलेकैनो का हालिया रिकॉर्ड अच्छा है और दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 28 मैचों में से 14 में जीत हासिल की है, जबकि सेल्टा विगोस ने छह जीत हासिल की हैं।
  • रेयो वैलेकैनो ला लीगा में सेल्टा विगो के खिलाफ अपने पिछले पांच मैचों में जीत हासिल नहीं कर पाए हैं और अपने पिछले चार ऐसे मैचों में नेट पर वापसी करने में असफल रहे हैं।
  • रेयो वैलेकैनो ला लीगा में सेल्टा विगो के खिलाफ घरेलू मैदान पर अपने पिछले 12 मैचों में अजेय हैं और इनमें से 10 मैचों में उन्होंने क्लीन शीट बरकरार रखी है।
  • सेल्टा विगो ने ला लीगा में मैड्रिड की टीमों के खिलाफ घर से बाहर अपने पिछले छह मैचों में जीत हासिल नहीं की है और अपने पिछले पांच मैचों में से चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है।
  • ला लीगा में सोमवार को खेले गए आठ मैचों में अजेय रहने के बाद, रेयो वैलेकैनो ने प्रतियोगिता में अपने पिछले तीन मैचों में से दो में हार का सामना किया है।

RVL vs CEV Small League Must Picks:

RVL- स्टोल दिमित्रीव्स्की [385 अंक], अल्वारो गार्सिया रिवेरा [384 अंक]

CEV- इयागो एस्पास [331 अंक], जोनाथन बंबा [329 अंक]

RVL vs CEV Grand League Risky Picks:

RVL- सर्जियो कैमेलो [71 अंक], अब्दुल मुमीन [75 अंक]

CEV- केविन वाज़क्वेज़ [48 अंक], रेनाटो तापिया [57 अंक]

RVL vs CEV (Rayo Vallecano vs Celta Vigo) Starting 11

Rayo Vallecano (RVL) Possible Starting 11 1.स्टोले दिमित्रीव्स्की, 2. इवान बल्लीयू, 3. फ्लोरियन लेज्यून, 4. अब्दुल मुमिन, 5. अल्फांसो एस्पिनो, 6. इसी पलाज़ोन, 7. ऑस्कर वैलेन्टिन, 8. पाथे सिस, 9. अल्वारो गार्सिया रिवेरा, 10. उनाई लोपेज़, 11. सर्जियो कैमेलो

Celta Vigo (CEV) Possible Starting 11 1. विसेंट गुएटा, 2. केविन वाज़क्वेज़, 3. उनाई नुनेज़, 4. मनु सांचेज़, 5. कार्ल स्टारफेल्ट, 6. रेनाटो तापिया, 7. ऑस्कर मिंगुएज़ा, 8. लुका डे ला टोरे, 9. जोनाथन बाम्बा, 10. इयागो एस्पास, 11. जोर्गेन स्ट्रैंड लार्सन


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store