Header Ad

Legend League Cricket में Ricardo Powell ने तूफानी शतक लगाया

By Ravi - November 26, 2023 10:22 AM

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया कैपिटल्स ने रिकार्डो पावेल की शतकीय पारी से सीजन की पहली जीत दर्ज की। साउदर्न सुपर स्टार्स ने पहले खेलते हुए इंडिया कैपिटल्स को 164 रनों का लक्ष्य दिया। इंडिया कैपिटल्स ने 16.4 ओवर में ही 167 रन बनाकर मुकाबले को सात विकेट से जीत लिया।

शनिवार को देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया कैपिटल्स और साउदर्न सुपर स्टार्स के बीच मुकाबला खेला गया। इंडिया कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले खेलने उतरी साउदर्न सुपर स्टार्स के उपुल थरंगा और दिलशान मुनावीरा की जोड़ी टीम को ठोस शुरुआत नहीं दिला पाई।

Ricardo Powell की तूफानी पारी

Ricardo Powell

इंडिया कैपिटल्स को रिकार्डो पावेल ने अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन दूसरे छोर से गौतम गंभीर (तीन) और गनेस्वरा राव बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके बाद रिकार्डो पावेल और क्रीक एडवर्ड ने तीसरे विकेट के लिए 128 रनों की साझेदारी बनाकर इंडिया कैपिटल्स को जीत के करीब ला दिया।

इंडिया कैपिटल्स ने 16.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। रिकार्डो पावेल ने 57 गेंदों में 10 छक्के और 6 चौकों की मदद से बनाए 100 रनों की पारी खेली। क्रीक एडवर्ड ने 35 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए।

Chaturanga de Silva ने खेली 56 रन की पारी

Chaturanga de Silva

दिलशान चौथे ओवर की चौथी गेंद पर चार रन बनाकर रस्टी थेरान को कैच थमा बैठे। इसके बाद थरंगा 19 रन बना पवेलियन लौटे। श्रीवत्स गोस्वामी और रॉस टेलर भी 24-24 रन बना आउट हो गए। हालांकि चतुरंगा डीसिल्वा ने 34 बाल पर 56 रनों की नाबाद पारी खेल टीम के स्कोर को 20 ओवर में छह विकेट खोकर 163 तक पहुंचाया। इंडिया कैपिटल्स के लिए जान रस्टी थेरोन और एस्ले नर्स ने दो-दो विकेट झटके।

Also Read: World Cup Final Made a Unique Record in television


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store