Header Ad

PAK vs BAN: बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान

By Akshay - November 06, 2022 01:14 PM

PAK vs BAN: बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान

PAK vs BAN: बल्लेबाजी में फ्लॉप हुए बांग्लादेश टीम

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी बांग्लादेश टीम को नाजमुल हुसैन ने शानदार जीत दिलाई। उन्होंने टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन उन्होंने अपनी इस पारी को खेलने के लिए 48 गेंदों का इस्तेमाल किया। हालांकि नाजमुल के अलावा टीम के सभी बल्लेबाजों का बल्ला बिल्कुल ही शांत नजर आया।

IND vs ZIM Dream11 team prediction

अफीफ हुसैन 20 रन की पारी खेल टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी रहे। टीम के पांच बल्लेबाज ऐसे थे जो दहाई अंक में रन बनाने में नाकाम रहे। सौम्य सरकार और लिटन दास ने क्रमश: 20 और 10 रन की पारी खेली और दहाई अंक के रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। इस प्रदर्शन के बाद बांग्लादेश की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 128 रन का टारगेट बनाया।

पाकिस्तान ने 5 विकेट से हासिल की जीत

जवाब में दिए गए टारगेट को हासिल करने के लिए मैदान पर उतरी पाकिस्तान टीम (PAK vs BAN) की शुरुआत कमाल की रही। टीम के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में योगदान दिया। मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की जोड़ी ने पारी की शुरुआत करते हुए 57 रन बनाए, जिसमें से 25 रन का योगदान बाबार का रहा।

वहीं मोहम्मद रिजवान ने 32 रन की पारी खेली। उनके अलावा मोहम्मद नवाज भी 4 रन की पारी खेल सस्ते में आउट हुए। मोहम्मद हरिस ने टीम के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 31 रन जोड़े और टीम के लिए मैच जीतने में अहम योगदान दिया। उनकी इस पारी के बूते पर पाकिस्तान टीम जीत हासिल करने में कामयाब हुई। पकिस्तान ने बांग्लादेश (PAK vs BAN) को 6 विकेट से शिकस्त दी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store