Header Ad

IND vs ZIM Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - November 06, 2022 12:36 PM

IND vs ZIM Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

IND vs ZIM Dream11 prediction

IND vs ZIM मैच प्रीव्यू:

प्रतियोगिता में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने विराट कोहली की कुछ शानदार बल्लेबाजी की बदौलत पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला गेम जीता। द मेन इन ब्लू ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर 12 का अपना पहला मैच हारने से पहले डच पक्ष को 56 रनों से हराया। द मेन इन ब्लू ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार वापसी की और पांच रन से मैच जीत लिया।

दूसरी ओर जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को एक रन से हराया, लेकिन टूर्नामेंट में जिम्बाब्वे का यही एकमात्र उज्ज्वल क्षण था। वे डच पक्ष के खिलाफ अपनी पिछली प्रतियोगिता एक आरामदायक अंतर से हार गए। जिम्बाब्वे आगामी गेम में मेन इन ब्लू के लिए पार्टी को खराब करने की कोशिश करेगा।

IND vs ZIM (भारत बनाम जिम्बाब्वे) प्लेइंग 11

भारत (IND) संभावित प्लेइंग 11

1.रोहित शर्मा (कप्तान), 2. लोकेश राहुल, 3. विराट कोहली, 4. सूर्यकुमार यादव, 5. हार्दिक पांड्या, 6. दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), 7. रविचंद्रन अश्विन, 8. अक्षर पटेल, 9. भुवनेश्वर कुमार , 10. मोहम्मद शमी, 11. अर्शदीप सिंह

जिम्बाब्वे (ZIM) संभावित प्लेइंग 11

1.वेस्ले मधेवेरे, 2. क्रेग एर्विन (सी), 3. रेजिस चकबवा (डब्ल्यूके), 4. मिल्टन शुम्बा, 5. सीन विलियम्स, 6. सिकंदर रजा, 7. रयान बर्ल, 8. ल्यूक जोंगवे, 9. तेंदई चतरा , 10. रिचर्ड नगारवा, 11. आशीर्वाद मुजराबनी

IND vs ZIM पिच रिपोर्ट:

IND vs ZIM Pitch Report: MCG की पिच तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए कारगर साबित होती है. स्पिनरों को यहां उतनी मदद नहीं मिलती। इस पिच पर गेंद अच्छी चलती है। यहां भी उछाल है। इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। लेकिन साथ ही बल्लेबाजों को यह फायदा होता है कि गेंद पूरी तरह से बल्ले पर आ जाती है.

मेलबर्न में पहली पारी का औसत स्कोर 141 है जबकि दूसरी पारी का 128 है। वहीं, इस मैदान में पीछा करना टीमों को ज्यादा पसंद आता है। अब तक यहां खेले गए 20 मैचों में से 8 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं और 11 मैच दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. ऐसे में 6 नवंबर को यहां जो भी कप्तान टॉस जीतेगा वह पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकता है.

IND vs ZIM मौसम रिपोर्ट:

IND vs ZIM Weather Report : हल्के बादल के साथ मौसम साफ रहेगा। लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है, हम दोनों पक्षों के बीच अच्छे मैच की उम्मीद कर सकते हैं। अमेरिका के मेलबर्न में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 89% आर्द्रता और 5.8 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 10% संभावना है।

IND vs ZIM हेड टू हेड

भारत और जिम्बाब्वे के बीच कुल 7 मैच खेले गए हैं, जिसमें भारत ने 5 मैच जीते और जिम्बाब्वे ने 2 मैच जीते।

भारत 5 जीता

जिम्बाब्वे 2 जीता


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store