Header Ad

न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन ने उमरान मलिक को लेकर दिया बड़ा बयान

By Kaif - November 17, 2022 01:29 PM

Image Source: Twitter-Umran Malik-Kane Williamson

New Zealand captain Williamson made a big statement about Umran Malik

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। केन विलियमसन की न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया रीसेट मोड में है। भारत ने अपने सीनियर प्लेयरों को आराम दिया है। वहीं युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है।

Kane Williamson's statement about Umran Malik

मैच से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पीटीआई से बता करते हुए कहा कि, “भारत के खिलाफ खेलना हमेशा खास होता है। हम इसे एक घरेलू सीरीज के रूप में नहीं बल्कि अगले साल भारत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के रूप में देख रहे हैं। टीम इंडिया अपने सीनियर खिलाड़ियों के बिना खेल रह है, लेकिन इनके पास पर्याप्त टैलेंट है। ऐसे में टीम के लिए एक कठिन चुनौती होगी।”

Image Source: Twitter-Umran Malik-Kane Williamson

Also Read: India Announce Squads For New Zealand And Bangladesh Tour

उमरान मलिक भारत का सबसे तेज़ गेंदबाज

विलियमसन ने उमरान मलिक को लेकर कहा कि, "इस समय भारत के सबसे तेज गेंदबाज हैं। आइपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने उसकी प्रतिभा को देखा था। वह न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। भारत को चोटिल जसप्रीत बुमराह के स्थान पर मलिक जैसे तेज गेंदबाज की भी जरूरत है।"

बता दें कि उमरान मलिक आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे। इस तेज गेंदबाज ने अपनी गति और विकेट लेने की क्षमता से सभी को प्रभावित किया था। उमरान मलिक 150 की गति से गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। गौरतलब हो कि न्यूजीलैंड और भारत दोनों ही टीमें टी20 विश्व कप में अपने-अपने सेमीफाइनल मैच में हार गईं थी। न्यूजीलैंड टीम जहां पाकिस्तान से हार गई तो वहीं भारत को इंग्लैंड ने मात दी थी।

भारत बनाम न्यूजीलैंड T20 सीरीज का शेड्यूल

  • पहला टी20 मैच: 18 नवंबर, वेलिंगटन
  • दूसरा टी20 मैच: 20 नवंबर, माउंट माउंगानुइक
  • तीसरा टी20 मैच: 22 नवंबर, नेपियर

Also Read: New Zealand announces squad for T20I and ODI series against India


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store