Header Ad

आकाश चोपड़ा का दावा इस स्टार प्लेयर को रिलीज़ कर सकती है मुंबई इंडियंस

By Kaif - May 28, 2022 12:51 AM

Image Source: Mumbai indians Twitter

Mumbai Indians may release this star player, claims Aakash Chopra, इंडियन प्रीमियर लीग-2022 (IPL) की प्वाइंट टेबल में दसवें नंबर पर रहने वाली मुंबई इंडियंस (MI) बड़ा बदलाव कर सकती है. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल इतिहास में अपना सबसे बुरा प्रदर्शन किया, जिसके बाद टीम मंथन के मोड में है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि मुंबई इस सीजन में कायरन पोलार्ड को रिलीज़ कर सकती है.

Also Read: IPL 2022: इन अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों के लिए यादगार रहा IPL 2022

कायरन पोलार्ड इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए और सिर्फ 144 रन ही बना पाए. कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) उन चार खिलाड़ियों में शामिल थे, जिन्हें मुंबई इंडियंस MIने रिटेन किया था. मुंबई इंडियंस ने कायरन पोलार्ड को 6 करोड़ रुपये में रोका था. 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का कहना है कि शायद हमने कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) का आखिरी सीजन देख लिया है. अगर वह कायरन पोलार्ड को रिलीज़ करते हैं, तो 6 करोड़ रुपये फ्री होंगे. इसके अलावा मुंबई इंडियंस मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़), टायमल मिल्स (1.5 करोड़) और जयदेव उनादकट (1.3 करोड़) को भी रिलीज़ कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि कायरन पोलार्ड 35 की उम्र पार कर चुके हैं, खराब फॉर्म से जूझ रहे कायरन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में वह आईपीएल के अगले सीजन में दिखेंगे या नहीं इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. मुंबई इंडियंस ने लगातार पोलार्ड को सपोर्ट किया है और वह टीम के लिए बड़े प्लेयर साबित हुए हैं. 

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में 10 मैच गंवा दिए और प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम हुई. कायरन पोलार्ड जैसे प्लेयर्स के अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी बड़ी पारियां खेलने में असफल साबित रहे, यही कारण रहा कि टीम का हार बुरा होता गया. अगले सीजन में टीम के साथ जोफ्रा आर्चर भी जुड़ेंगे, ऐसे में टीम मजबूत हो सकती है.

Also Read: IPL 2022 केएल राहुल ने तोड़ा क्रिस गेल का रिकार्ड, हार के बाद भी रचा इतिहास


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store