Header Ad

SLW vs INDW: 10 विकेट से टीम इंडिया कि ऐतिहासिक जीत, वनडे सीरीज भी जीती

By Kaif - July 05, 2022 11:49 AM

SLW vs INDW

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 10 विकेट की धमाकेदार जीत के साथ वनडे सीरीज अपने नाम कर ली है। स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की नाबाद 174 की साझेदारी के दम पर भारत ने श्रीलंका को मात दिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम भारत की शानदार गेंदबाजी के आगे 173 रन पर ढेर हो गई।

Also Read: स्टीव स्मिथ ने श्रीलंका में बंदर को बना लिया अपना दोस्त

भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टास जीतकर श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । रेणुका सिंह की धारदार गेंदबाजी के आगे श्रीलंका की बल्लेबाजी पूरी तरह से पस्त नजर आई। 10 ओवर की गेंदबाजी में इस भारतीय स्टार ने 28 रन देकर 4 विकेट चटकाए। मेघना सिंह और दीप्ती शर्मा ने दो -दो विकेट अपने नाम किए

Shafali Verma and Smriti Mandhana

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए अनुभवी स्मृति मंधाना और युवा शेफाली वर्मा ने धमाकेदार बल्लेबाजी की । दोनों ही बल्लेबाजों ने मेजबान टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और बिना कोई विकेट गंवाए टीम को जीत दिलाई। मंधाना ने 83 गेंद पर 11 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेली । वहीं शेफाली ने 71 गेंद खेलकर 4 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 71 रन बना कर नाबाद लौटी।

भारत दोनों सीरीज जीता

SLW vs INDW: Team India historic win by 10 wickets, and also won the ODI series तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने 4 विकेट से जीत हासिल की थी । दूसरे वनडे में 10 विकेट की दमदार जीत के साथ 2-0 की बढ़त लेकर भारत ने अजेय बढ़त बनाई। इससे पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी भारत ने 2-1 से जीत हासिल की थी ।

Also Read: जसप्रीत बुमराह ने वर्ल्ड रिकार्ड बनाने के बाद, तोड़ा कपिल देव का रिकार्ड


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store