Header Ad

KAR vs PES Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Arjit - February 14, 2023 06:33 PM

KAR vs PES के बीच टूर्नामेंट का दूसरा मैच 14 फरवरी को National Stadium, Karachi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM.पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

KAR vs PES PSLT20 Match Preview in Hindi

यह Pakistan Super League, 2023 टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला है। KAR टेनिस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था और वह 10 में से सिर्फ 1 मुकाबला जीतने में कामयाब रही थी इस साल टीम में शोएब मलिक, हैदर अली को शामिल किया गया है तथा टीम की कमान अनुभवी ऑलराउंडर इमाद वसीम को सौंपी गई है। दूसरी ओर PES टीम PSL टूर्नामेंट की सबसे कामयाब टीमों में से एक है वह 4 बार फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही है और 2017 में खिताब को भी अपने नाम किया है।

Also Read: Karachi Kings vs Peshawar Zalmi, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

पिछले संस्करण में PES टीम को इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मुकाबले में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा इस साल टीम की कमान अनुभवी बल्लेबाज बाबर आजम को सौंपी गई है उनके साथ टीम में रोवमैन पॉवेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज भी शामिल है जो टीम को प्रबल दावेदारों में से एक बनाते हैं।

दोनों टीमों के बीच अभी तक 7 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें PES टीम 4 मुकाबले जीतने में कामयाब रही है। दोनों टीमें इस पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करना चाहेंगी।

KAR vs PES Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 11 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 7 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 4 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 189 है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

KAR vs PES Weather Report: कराची में मौसम में धुंआ है। मैच के दिन तापमान 66% आर्द्रता और 0.0 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 12 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

KAR vs PES Dream11 Prediction in Hindi: पेशावर जाल्मी थोड़ा अधिक मजबूत दिखता है और संभवत: वे इस मैच को जीतेंगे।

KAR vs PES Dream11 Team: मोहम्मद हारिस, शोएब मलिक, जेम्स विंस (vc), बाबर आज़म (c), रोवमैन पॉवेल, इमाद वसीम, कासिम अकरम, वहाब रियाज़, मोहम्मद आमिर, तबरेज़ शम्सी, सलमान इरशाद।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, पीईएस टॉस जीतेगा और पहले गेंदबाजी करेगा।

KAR vs PES PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : इमाद वसीम छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। शोएब मलिक ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

KAR vs PES Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
इस तरह की सतह पर आपकी फैंटेसी टीम में डेथ ओवर गेंदबाजों का होना जरूरी है।
विकेट कीपिंग में सभी अच्छे हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार एक या अधिक में से कोई भी चुन सकते हैं।
यह पिच बल्लेबाजों के लिए ज्यादा अनुकूल है।

KAR vs PES Winning Prediction
कराची किंग्स की टीम पर पेशावर जाल्मी की टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए पेशावर जाल्मी से और खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store