Header Ad

Johnson Charles has been named as the replacement for Liton Das

By Ravi - May 04, 2023 12:13 PM

Litton Das out of IPL 2023: बांग्‍लादेश के विकेटकीपर बल्‍लेबाज लिटन दास ने इस साल आईपीएल में अपना डेब्‍यू किया था। दास ने केवल एक मैच में शिरकत की और पारिवारिक कारणों से उन्‍हें अचानक अपने घर लौटना पड़ा। जानिए दास की जगह किसे जगह मिली।

Kolkata Knight Riders

कोलकाता नाइटराइडर्स ने गुरुवार को घोषणा की है कि जॉनसन चार्ल्‍स फ्रेंचाइजी के साथ लिटन दास के रिप्‍लेसमेंट के रूप में जुड़ेंगे। लिटन दास पारिवारिक कारणों से घर लौट चुके हैं और वो शेष आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज लिटन दास अप्रैल महीने के अंत में अपने घर लौटे।

KKR ने पुष्टि करते हुए कहा, ''लिटन दास को 28 अप्रैल को सुबह बांग्‍लादेश लौटना पड़ा क्‍योंकि उनके परिवार में मेडिकल इमरजेंसी थी। हमारी प्रार्थनाएं लिटन दास और उनके परिवार के साथ हैं कि वो इस मुश्किल समय से उबर सके।'' बता दें कि लिटन दास ने आईपीएल 2023 में केवल एक मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेला। इसमें उन्‍होंने 4 रन बनाए और दो स्‍टंपिंग मिस की। केकेआर को इस मैच में शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

बता दें कि लिटन दास अप्रैल के दूसरे सप्‍ताह में कोलकाता नाइटराइडर्स स्‍क्‍वाड से जुड़े थे। वो अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में तब व्‍यस्‍त थे। लिटन दास के बांग्‍लादेश टीम के साथी शाकिब अल हसन ने टूर्नामेंट से पहले अपना नाम वापस ले लिया था। लिटन के रिप्‍लेसमेंट विकेटकीपर बल्‍लेबाज जॉनसन चार्ल्‍स हैं।

johnson charles वेस्‍टइंडीज के विकेटकीपर बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍होंने 41 टी20 इंटरनेशनल मैचों में राष्‍ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया और 971 रन बनाए। वो 2012 और 2016 आईसीसी वर्ल्‍ड टी20 विश्‍व कप विजेता टीम के सदस्‍य रहे हैं। इसके अलावा चार्ल्‍स ने 224 टी20 मैच खेले, जिसमें 5600 से अधिक रन बनाए हैं। जॉनसन चार्ल्‍स केकेआर से 50 लाख रुपये में जुड़ेंगे। केकेआर गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी, लेकिन तब चार्ल्‍स मैच नहीं खेल सकेंगे क्‍योंकि उनके भारत पहुंचने की तारीख अभी तय नहीं हुई है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store