Header Ad

जसप्रीत बुमराह को ICC द्वारा ICC T20 Team of the Decade कैप दिया गया

By Kaif - June 16, 2022 09:56 PM

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। वो इंग्लैंड दौरे पर मुख्य टीम के साथ जाएंगे और वहां होने वाली क्रिकेट सीरीज में हिस्सा लेंगे। इन दिनों आराम कर रहे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके हाथ में एक लाल रंग की कैप दिख रही है। दरअसल ये कैप आइसीसी टी20 इंटरनेशनल टीम आफ द डिकेड की है।

Also Read: IND vs SA Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

ICC T20 Team of the Decade

आइसीसी ने साल 2020 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों के टीम आफ द डिकेड (ICC of the Decade) की घोषणा की थी। आइसीसी की टी20 टीम आफ द डिकेड में भारत के चार खिलाड़ी शामिल थे जिसमें जसप्रीत बुमराह के अलावा रोहित शर्मा, विराट कोहली और एम एस धौनी को जगह मिली थी। धौनी को आइसीसी ने इस टीम का कप्तान भी बनाया था। अब आइसीसी द्वारा की गई इस घोषणा के 18 महीनों के बाद आइसीसी ने बुमराह को कैप भेजी जिस पर आइसीसी टी20 टीम आफ द डिकेड 2020 लिखा हुआ है।

आइसीसी की कैप पाकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)काफी खुश हुए और उन्होंने कैप के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए आइसीसी का धन्यवाद अदा किया।

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में भारत के लिए डेब्यू किया था। इसके बाद से लेकर अब तक उन्होंने भारत के लिए 57 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 6.51 की इकानामी रेट के साथ 67 विकेट हासिल किए हैं। आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह अपनी सटीक यार्कर, वैरिएशन और गेंदबाजी में अपनी निरंतरता के लिए जाने जाते हैं और वो दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं।

Also Read: Joe Root Magical Bat -जो रूट ने टेस्ट में दिखाया कमाल का जादू, देखे वीडियो


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store