Header Ad

IND vs SA T20 2022: टीम इंडिया के हार पर इशान किशन ने दी प्रतिक्रिया कहा

By Kaif - June 10, 2022 06:12 PM

IND vs SA

IND vs SA T20 2022: Ishan Kishan reaction on Team India defeat said, ऐसा पहली बार हुआ कि भारतीय टीम, टी20 में 200 से ज्यादा का स्कोर बनाकर भी हार गई हो। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। हार के बाद टीम इंडिया पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। टीम के ओपनर बल्लेबाज इशान किशन ने इस हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार किसी एक खिलाड़ी के कारण नहीं हुई है।

इशान किशन ने इस मैच में 48 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली थी और भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के लगाए थे। प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान इशान ने टीम की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "हम एक खिलाड़ी की वजह से मैच नहीं हारे। हम 10 ओवर तक अच्छा चल रहे थे जब उनके केवल 86 रन थे। हम अपनी गलतियों पर काम करना चाहेंगे"

Also Read: IND vs SA 2nd T20I Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

पिच को लेकर इशान किशन ने कहा कि शुरुआत में यह बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी। मेरा एकमात्र लक्ष्य था कि मैं खराब गेंदों पर आक्रमण करूं, आपको गेंदबाजों का सम्मान करना होगा।" किशन ने माना कि डेविड मिलर ने मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा कि "इस मैच में हमने जो गलती की, उसपर काम करना होगा। मिलर और वैन डर दुसेन दोनों वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं"

David Miller

Possible11

एक वक्त मैच से बाहर चल रही दक्षिण अफ्रीकी टीम को डेविड मिलर ने पहले मैच में वापसी कराई और फिर वैन डर दुसेन के साथ मिलकर विजयी साझेदारी कर टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी। मिलर ने 31 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली जबकि वैन डर दुसेन ने 46 गेंदों पर 75 रन की पारी खेली।

Also Read: Ranji Trophy 2022 Semifinal, चार टीमों के नाम हुए तय, जानें


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store