Header Ad

Jasprit Bumrah ने बताया कौन हैं Team India का सबसे फिट खिलाड़ी

By Kaif - September 15, 2024 12:37 PM

Jasprit Bumrah told who is the fittest player of Team India: भारतीय क्रिकेट टीम में से जब भी सबसे फिट खिलाड़ी का नाम पूछा जाए, तो आमतौर पर हर कोई विराट कोहली का नाम ही लेता हुआ नजर आएगा। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर आक्रामक बल्लेबाजी और कमाल की फुर्ती के साथ फील्डिंग करते हुए नजर आते हैं। किंग कोहली को बहुत ही कम मैदान पर चोटिल होते हुए या फिटनेस की वजह से टीम से दूर होता हुआ देखा जाता है।

हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनसे भारतीय टीम के सबसे फिट क्रिकेटर कौन लगता है, उसको लेकर सवाल किया गया, जिस पर बुमराह ने कोहली का नाम नहीं लेकर हर किसी को हैरान कर दिया।

Jasprit Bumrah ने Virat Kohli को नहीं, खुद को बताया सबसे फिट

Jasprit Bumrah said that he is the fittest, not Virat Kohli: जसप्रीत बुमराह से इवेंट के दौरान जब ये पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कौन हैं भारतीय टीम का सबसे फिट क्रिकेटर? तो इसका जवाव में बुमराह ने अपना नाम लिया।

बुमराह ने सबसे फिट क्रिकेटर का नाम पूछे जाने पर खुद अपना ही नाम लिया। उन्होंने साथ ही कहा कि वह ऐसे हालात में हमेशा ही तेज गेंदबाजों को प्रमोट करने की कोशिश करते हैं। बुमराह ने कहा,

'मुझे पता है कि आप क्या जवाब सुनना चाहते हैं, लेकिन मैं अपना नाम बताना चाहूंगा, क्योंकि मैं एक तेज गेंदबाज हूं। मैं कुछ वक्त से खेल रहा हूं। एक तेज गेंदबाज होना और इस देश की गर्मी में खेलने में बहुत कुछ लगता है। इसलिए मैं हमेशा फास्ट बॉलर्स को प्रमोट करूंगा और हमेशा उनका नाम लूंगा।

Also Read: Diamond League Final: Neeraj Chopra missed by 1 cm and finished second


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store