Header Ad

RR के इस खिलाडी को IPL में पहले अर्धशतकीय पारी खेलने में लग गए 10 साल

By Kaif - May 12, 2022 12:15 PM

It took 10 years for this RR player to play his first half-century in IPL, दिल्ली और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में भले जीत दिल्ली की टीम को मिली हो लेकिन दो खिलाड़ियों के लिए ये मैच बेहद यादगार हो गया जिसे वो ताउम्र भूल नहीं पाएंगे। दरअसल डीवाई पाटिल के मैदान पर जहां बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था और राजस्थान की टीम टास हार कर 11 रन के स्कोर पर अपने सबसे सफल बल्लेबाज जोस बटलर का विकेट खो चुकी थी ऐसे में अश्विन ने अपने बल्ले का दम दिखाया और तीसरे विकेट के लिए 53 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी कर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला। उन्होंने 38 गेंद पर आइपीएल की अपनी पहली फिफ्टी लगाई जिसमें उन्होंन 4 चौके और 2 छक्के लगाए।

Also Read: खेल प्रेमियों के लिए सरकार का तोहफा, फ्री में देख सकते है सभी मैच

अश्विन R ashwin का रिकार्ड

राजस्थान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन R ashwin ने एक अनोखा रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। उन्होंने इस मामले में आलराउंडर रवींद्र जडेजा को पीछे छोड़ दिया है। जडेजा 132वें इनिंग्स में अपना पहला 50 रन का स्कोर किया था जबकि अश्विन ने 72वें इनिंग्स में ही ये उपलब्धि हासिल कर ली।

Possible11

दूसरी तरफ दिल्ली के बल्लेबाज मिचेल मार्श के लिए भी ये मैच यादगार रहा, उन्होंने इस मैच में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल किया। पहले उन्होंने गेंद से 2 विकेट लेकर राजस्थान की टीम को कम स्कोर पर रोका और फिर अपने आइपीएल करियर की पहली फिफ्टी लगाकर टीम को 8 विकेट से जीत दिला दी। उन्होंने राजस्थान के खिलाफ 89 रन की पारी खेली थी।

मैच के बाद मार्श ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल थी और इस पिच ने उन्हें पर्थ की याद दिला दी। उन्होंने कहा कि शुरुआती 4-5 ओवर में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल था क्योंकि गेंद स्विंग हो रही थी। इस मैच में मैंने इस तरह से बल्लेबाजी की जैसे पिछले कुछ मैचों से चाह रहा था। उन्होंने जीत का श्रेय अच्छी साझेदारी को दिया।

Also Read: Ind vs SA T20: दक्षिण अफ्रीका टी20 के खिलाफ विराट कोहली को आराम


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store