Header Ad

IPL 2024: LSG को बड़ा झटका, आईपीएल का सबसे तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव अगले दो मैचों से बाहर

By Kaif - April 12, 2024 04:32 PM

Mayank Yadav out of next two matches: लखनऊ सुपरजाएंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मयंक यादव कूल्हे में जकड़न के कारण अगले दो मैच नहीं खेल सकेंगे। लखनऊ का सामना शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा जिसके बाद 14 अप्रैल को कोलकाता में खेलना है। लखनऊ के कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई कि मयंक 19 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले मैच तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

Big blow to Lucknow Supergiants

Coach Justin Langer said: हमें उम्मीद है कि वह 19 अप्रैल तक फिट हो जाएंगे। हम चाहते हैं कि वह हर मैच खेले। वह काफी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली के खिलाफ मैच नहीं खेल सकेगा।’ आईपीएल में डेब्यू के साथ सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकने वाले मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को एक ओवर डालने के बाद मैदान से चले गए थे।

उसके कूल्हें में जकड़न है। गुजरात के खिलाफ एक ओवर डालने के बाद उसे महसूस हुआ। हमने एमआरआई कराया जिसमें थोड़ी सी सूजन नजर आई। हमें उम्मीद है कि वह जल्दी ही मैदान पर लौटेगा।’

Possible11

Image SourceIPL X

आईपीएल में पदार्पण के साथ 150 किमी की रफ्तार से गेंद डालकर सनसनी फैलाने वाले मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को एक ओवर डालने के बाद मैदान से चले गए थे. लैंगर ने कहा, 'चोट के कारण पिछले दो मैचों से बाहर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान के बारे में उन्होंने कहा कि वह कल उपलब्ध हो सकता है लेकिन उन्हें कोलकाता में उतारा जा सकता है.

Also Read: LSG vs DC Impact Player, Playing 11, Pitch and Weather Report, Who will win


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store