Header Ad

Punjab vs Rajasthan (PBKS vs RR) Pitch and Weather Report, head to head records

By Ravi - April 13, 2024 04:10 PM

आईपीएल 2024 के 27वें मैच में पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा. इस सीजन में राजस्थान का प्रदर्शन शानदार रहा है. टीम ने अब तक खेले पांच मैचों में से चार में जीत का स्वाद चखा है, जबकि सिर्फ एक मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पंजाब को पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

PBKS vs RR Pitch Report

Mullanpur

पंजाब और राजस्थान (PBKS vs RR) के बीच रोमांचक मुकाबला मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब का यह नया होम ग्राउंड है और इस पर अभी तक सिर्फ दो मैच खेले गए हैं। इन दो मैचों में जमकर चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिली है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और इस मैदान पर बैटिंग काफी आसान है। लास्ट मैच में पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगभग 183 रन का लक्ष्य चेज कर ही लिया था।

Pitch क्या कहते हैं आंकड़े

मुल्लांपुर के इस ग्राउंड ने आईपीएल के अब तक सिर्फ दो ही मैचों की मेजबानी की है। इनमें से एक में जीत पहले बैटिंग करने वाली टीम के हाथ लगी है, जबकि एक में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। टॉस का इस मैदान पर अब तक कोई खास रोल दिखाई नहीं दिया है। पंजाब ने दिल्ली के खिलाफ 175 रन का लक्ष्य आसानी से चेज कर लिया था।

PBKS vs RR Head To Head Records

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आमने-सामने की टक्कर का रिकॉर्ड राजस्थान रॉयल्स के नाम है, दोनों टीमें आईपीएल में 26 बार आमने-सामने हुई हैं, जिसमें 15 बार राजस्थान और 11 बार पंजाब को जीत मिली है.

PBKS vs RR (Punjab Kings vs Rajasthan Royals) Playing 11

पंजाब किंग्स (PBKS) संभावित प्लेइंग 11: 1. शिखर धवन (C), 2. जॉनी बेयरस्टो (WK), 3. प्रभसिमरन सिंह, 4. सैम कुरेन, 5. सिकंदर रजा, 6. शशांक सिंह, 7. जितेश शर्मा (WK) ), 8. आशुतोष शर्मा, 9. हरप्रीत बराड़, 10. कगिसो रबाडा, 11. अर्शदीप सिंह

राजस्थान रॉयल्स (RR) संभावित प्लेइंग 11: 1. यशस्वी जयसवाल, 2. जोस बटलर (विकेटकीपर), 3. संजू सैमसन (विकेटकीपर) (सी), 4. रियान पराग, 5. शिम्रोन हेटमायर, 6. ध्रुव जुरेल, 7. रविचंद्रन अश्विन, 8. कुलदीप सेन, 9. आवेश खान, 10. युजवेंद्र चहल, 11. ट्रेंट बोल्ट

Also Read: PBKS vs RR Impact Player, Playing 11, Pitch and Weather Report, Who will win


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store