Header Ad

LSG vs DC Pitch and Weather Report, Head to Head record

By Ravi - April 12, 2024 03:45 PM

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मुकाबला इकाना स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ का पलड़ा भारी माना जा रहा है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाल बुरे हैं और वो अपनी स्थिति सुधारने के लिए पूरा जोर लगाएगा।

ytjkjk

बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने मौजूदा सीजन में चार मैच खेले, जिसमें तीन जीत हासिल की और वो प्‍वाइंट्स टेबल में तीसरे स्‍थान पर काबिज है। वहीं, दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने पांच मैचों में केवल एक जीत दर्ज की और वो प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है। दिल्‍ली की कोशिश लखनऊ का किला फतह करने की होगी जबकि मेजबान टीम अपने घर में सवा शेर की तरह प्रदर्शन करना चाहेगी। यह मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है।

LKN vs DC Match Venue: भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट, लखनऊ, भारत

Also Read: LSG vs DC Impact Player, Playing 11, Pitch and Weather Report, Who will win

EKANA STADIUM

LKN vs DC Pitch Report: श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ की पिच बल्लेबाजी के लिए आदर्श साबित हुई है, जैसा कि इस स्थान पर पहले दो मैचों में देखा गया है। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा, पिच धीमी होने की उम्मीद है, जिससे मैच के उत्तरार्ध में स्पिनरों को पनपने का मौका मिलेगा। तेज गेंदबाजों को भी कुछ मदद की उम्मीद है, हालांकि उन्हें विकेट लेने के लिए मेहनत करनी होगी.

LKN vs DC Weather Report: लखनऊ, आईएन में मौसम धुंध भरा है। मैच के दिन तापमान 57% आर्द्रता और 2.5 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 4 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा होने की 42% संभावना है

LSG vs DC Head to Head record

  • Matches played: 3
  • Lucknow Super Giants won: 3
  • Delhi Capitals won: 0

Also Read: LKN vs DC Dream11 Prediction, Team, Match-26, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store