Header Ad

IPL 2022: परिवार के एक सदस्य की मौत के बाद हर्षल पटेल ने छोड़ा IPL

By Kaif - June 20, 2022 06:50 PM

IPL 2022: Harshal Patel left IPL after the death of a family member

इंडियन प्रीमियर लीग 15वें सीजन के 18वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हुआ था। इस मैच में मुंबई की टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान बैंगलोर के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल को बेहद दिल तोड़ देने वाली खबर मिली। उनके बहन जो कुछ दिनों से बीमार चल रही थी उनका निधन हो गया।.

RCB vs MI

शनिवार को डबल हेडर मुकाबले के दूसरे मैच में बैगलोर का सामना मुंबई की टीम के साथ हुआ। इस मैच के दौरान ही बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल के बहन के निधन की खबर आई। इस दुख की घड़ी में टीम अपने इस खिलाड़ी के साथ नजर आई और मैनेजमेंट ने तुरंत ही घर जाने का इंतजाम किया। इस वक्त वह टूर्नामेंट खेलने की वजह से बायो बबल का हिस्सा हैं। उनको बायो बबल से बाहर निकलकर अपने घर जाना पड़ा इसकी वजह से अब उनको वापस बबल में वापसी करने के लिए क्वारंटीन के नियम का पालन करना पड़ सकता है।

Also Read: IPL: मुंबई इंडियंस की चौथी हार देख सन्न रह गई रोहित शर्मा की बीवी

कल जब बैंगलोर और मुंबई का मैच चल रहा था तब हर्षल की बहन का निधन हो गया। वह मैच के तुरंत बाद एक दिन के लिए अपने घर गए हैं। एक दिन बाद टीम से जुड़ेंगे। बहन बीमार थीं, इतनी जानकारी मिली है।

शाम के मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक के दम पर 6 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। हर्षल ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुे 4 ओवर में 23 रन खर्च कर 2 विकेट हासिल किए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने 18.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीत हासिल की। अनुज रावत ने नाबाद 66 रन की पारी खेली जबकि विराट कोहली 48 रन बनाकर आउट हुए।

Also Read: KOL vs DC Match Preview, Dream11 Match Prediction And Pitch Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store