Header Ad

IPL 2022 अंपायर ने कंफ्यूजन में दे दिया आउट, रोहित शर्मा चौंके - Video

By Akshay - June 17, 2022 03:42 PM

IPL 2022 Umpire Out In Confusion Rohit Sharma Shocked Video MI vs KKR IPL 2022: केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) केवल 2 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर विकेटकीपर जैक्शन द्वारा कैच लिए गए.

MI vs KKR IPL 2022: केकेआर के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) केवल 2 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर विकेटकीपर जैक्शन द्वारा कैच लिए गए. हालाांकि अंपायर ने नॉट आउट करार दिया था लेकिन केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने DRS लेने का फैसला किया. जहां टीवी रिप्ले में देखकर अंपायर ने रोहित को आउट करार दे दिया. हालांकि रिप्ले देखकर ऐसा लगा कि गेंद ने उनके बल्ले पर लगती उससे पहले ही अल्ट्रा-एज पर निशान बनने शुरू हो गए थे. लेकिन थर्ड अंपायर ने इस परिस्थिति में भी रोहित को आउट करार के दिया, जिसके बाद रोहित काफी निराश दिखे और अंपायर के इस फैसले पर नाखुश जताते हुए पवेलियन की ओर अपने पांव बढ़ाते दिखे.

दूसरी ओर कोच महेला जयवर्धने भी काफी निराश नजर आए तो बालकनी में खड़े टीम के मालिक आकाश अंबानी अंपायर के इस फैसले पर हैरान रह गए और चौंकते हुए अंपायर की ओर देखते नजर आए. सोशल मीडिया पर फैन्स एक बार फिर अंपायर के ऐसे फैसले पर रिएक्ट करते दिखे, लोगों ने माना कि अंपायर कंफ्यूजन का शिकार हो गया, लेकिन इतने बड़े विकेट के फैसले लेने से पहले गंभीर होकर सोचना जरूर चाहिए थे.

Also Read:IPL 2022, Controversial Umpiring: Rohit Sharma was not-out or out?

बता दें कि इस सीजन अबतक रोहित शर्मा के बल्ले से अर्धशतक तक नहीं निकला है, ऐसे में फैन्स, टीम के खिलाड़ी और टीम के मालिक का निराश होना लाज़मी है.

वहीं, मैच की बात करें तो गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कहर बरपाया और 5 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया. आईपीएल करियर में पहली बार बुमराह ने 5 विकेट हॉल किए. केकेआर के बल्लेबाज बुमराह के कतिलाना गेंद के आगे बेबस नजर आए. तेज गेंदबाज का कहर पूरे मैच के दौरान जारी रहा.

पहले खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 9 विकेट पर 165 रन बनाए. नाइट राइडर्स की ओर से नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर दोनों ने 43 रन बनाए.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store