Header Ad

County Cricket, पुजारा की रनों की आंधी, लगातार चार मैचों में बनाए शतक

By Kaif - June 17, 2022 04:15 PM

County Cricket, Pujara storm of runs, scored centuries in four consecutive matches, भारतीय टीम से ड्राप होने के बाद चेतेश्वर पुजारा Pujara का काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला लगातार रंग दिखा रहा है। अपने पहले ही सीजन में धमाकेदार अंदाज से उन्होंने चार मैचों में लगातार चार शतकीय पारी खेलकर टीम में वापसी के संकेत दे दिए हैं। शनिवार को उन्होंने मिडिलसेक्स के खिलाफ एक और शतक लगाकार अपनी दावेदारी को और मजबूत कर लिया। उन्होंने अब तक 143.40 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए चार मैचों के 7 इनिंग्स में 717 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने चार शतक लगाया है। उनकी इस पारी में उन्होंने 3 बार 150 से ज्यादा और 2 बार 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया है।

Also Read: IPL 2022: एम एस धोनी ने तोड़ा आईपीएल में एक और बड़ा रिकॉर्ड

सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर की बात करें तो उनके नाम 203 रनों का स्कोर है जो उन्होंने डरहम के खिलाफ बनाया था। हाल ही में उन्हें रन न बना पाने के कारण भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी जिसके बाद उन्होंने अपने फार्म को दोबारा पाने के उद्देश्य से काउंटी क्रिकेट का रूख किया था और अब उन्होंने अपने आलोचकों को अपने बल्ले से करारा जवाब दिया है।

County Cricket Championship

आपको बता दें कि ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब द्वारा आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड के स्थान पर पुजारा को साइन किया गया था जिसके बाद से वे लगातार रन बना रहे हैं। उनके अब तक की पारी की बात करें तो उन्होंने तीन मैचों में, डर्बीशायर के खिलाफ 6 और नाबाद 201, वोरस्टरशायर के खिलाफ 109 और 12 और डरहम के खिलाफ 203 रन बनाए हैं। मिडलसेक्स के खिलाफ चल रहे खेल में, वह वर्तमान में 144 पर नाबाद हैं।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने Pujara अबतक 95 टेस्ट मैचों में भारत के लिए 43.87 की औसत से 6,713 रन बनाए हैं जिसमें 32 अर्धशतक और 13 शतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए 5 वनडे मैच भी खेले हैं। पुजारा द्वाला खेली गई लगातार अच्छी पारी ने उनकी टीम में वापसी की उम्मीदों को बढ़ा दिया है।

Also Read: IPL 2022 रणवीर सिंह ने विराट कोहली को लेकर कहीं ये बड़ी बात


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store