Header Ad

IPL 2022 CSK रविंद्र जडेजा पर धोनी का ये बड़ा बयान

By Kaif - May 02, 2022 11:24 AM

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर IPL लीग के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स नए कप्तान के साथ खेलने उतरी थी। महेंद्र सिंह धौनी MS Dhoni ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही कप्तानी छोड़ी और रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja को यह जिम्मेदारी सौंपी गई। पहले 8 मैच में कप्तानी करने के बाद जडेजा ने इसे छोड़ने का फैसला लिया और टीम की कमान एक बार फिर से धौनी के हाथों में आ गई। हैदरबाद के खिलाफ कप्तानी करते हुए टीम को धौनी ने जीत दिलाई और मैच के बाद जडेजा को लेकर अपनी राय दी।

Also Read: डेविड वार्नर का नया रिकार्ड, आइपीएल में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

धौनी ने कहा (MS Dhoni)

"मेरे ख्याल से जडेजा को पिछले सीजन में ही इस बात का पता था कि अगले साल टीम की कप्तानी करने वाले हैं। उनको पता था और तैयारी करने के लिए काफी वक्त मिला था। जब सबसे जरूरी चीज है कि आप चाहते हैं वह टीम की कप्तानी करे और मैं चाहता था कि यह बदलाव हो जाए। शुरुआत के दो मुकाबलों में जड्डू को जानकारी दी जा रही थी लेकिन इसके बाद मैंने उनके उपर ही छोड़ दिया कि वह किस एंगल से गेंदबाजी करना चाहते हैं और जो बाकी सभी चीजें जो करना हो।"

Possible11

"एक बार जब आप कप्तान बन जाते हैं, जो भी आपसे उम्मीदें बहुत ज्यादा बढ़ जाती हैं। लेकिन मैंने जो महसूस किया कि उस चीज का उनके दिमाग पर असर पड़ा, जैसे ही उनके काम को बढ़ाया गया। मुझे लगता है कि कप्तानी का दबाव उनके प्रदर्शन पर हावी हो गया और वह अच्छा नहीं कर पाए। इसका मतलब यह है कि वह बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी करने अपने पुराने अंदाज में नहीं उतर पा रहे थे। अगर आपको कप्तान से मुक्त कर दिया जाए और अपना सबसे बेहतर खेल दिखाते हैं तो हमें बस उनसे यही चीज चाहिए।"

Also Read: उमरान मलिक का फैन निकला ये आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कहा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store