Header Ad

IPL 2022: अब धोनी दिखे गुस्सैल दादा जी के अवतार में, देखें Video

By Akshay - July 05, 2022 07:14 PM

Dhoni's new look for IPL 2022 promo catches eyes: पिछले दिनों धोनी (MS Dhoni) का नया लुक खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बस कंडेक्टर बने थे. धोनी के लुक ने खूब सीटियां बजवाई थी. अब माही का अलग अंदाज को देखकर फैन्स चकित रह गए हैं

Dhoni's new look for IPL 2022 promo catches eyes: पिछले दिनों धोनी (MS Dhoni) का नया लुक खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बस कंडेक्टर बने थे. धोनी के लुक ने खूब सीटियां बजवाई थी. अब माही का अलग अंदाज को देखकर फैन्स चकित रह गए हैं. इस बार धोनी 'गुस्सैल दादा जी' के किरदार में नजर आ रहे हैं. धोनी का अंदाज और भी मजाकिया है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. बता दें कि धोनी का यह नया लुक टाटा आईपीएल (IPL 2022) के कैंपेन के लिए बनाया गया है. धोनी का यह नया लुक और भी वायरल हो रहा है. इस बार आईपीएल का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. अपने पहले मैच में सीएसके का सामना केकेआर से होने वाला है. बीसीसीआई ने आईपीएल शेड्यूल (IPL 2022 Schedule) की घोषणा कर दी है. बीसीसीआई (BCCI) ने रविवार को इस लुभावनी लीग के कार्यक्रम की घोषणा की जो चार स्टेडियमों - मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम - में खेली जायेगी.

बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह ने मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘‘65 दिन में कुल 70 लीग मैच और चार प्लेऑफ मुकाबले खेले जायेंगे. टूर्नामेंट में 12 ‘डबल हेडर' (एक दिन में दो मैच) होंगे और इन दिनों में पहला मैच दोपहर साढ़े तीन बजे और शाम का मैच साढ़े सात बजे शुरू होगा. पहला ‘डबल हेडर' 27 मार्च को होगा जिसमें दिन का मुकाबला ब्रैबोर्न स्टेडियम (सीसीआई) में होगा जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगी. फिर शाम का मैच डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा जिसमें पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा.

पुणे में पहला मैच 29 मार्च को खेला जायेगा जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स आमने सामने होंगी. बीसीसीआई (BCCI) ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वानखेड़े और डीवाई पाटिल स्टेडियम में 20-20 मैच जबकि ब्रैबोर्न स्टेडियम और पुणे में 15-15 मैच खेले जायेंगे.

फाइनल लीग मैच भी यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा जिसमें 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना पंजाब किंग्स से होगा. दो नयी टीमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मैच 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेलेंगी. बीसीसीआई ने कहा कि प्लेऑफ और (29 मई को होने वाला) फाइनल के कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जायेगी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store