Header Ad

गुजरात टाइटंस की टीम में जेसन राय की जगह अफगानिस्तान के ओपनर को मिली

By Kaif - July 04, 2022 06:08 PM

गुजरात टाइटंस की टीम अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को जेसन राय के स्थान पर शामिल कर सकती है। टीम के लिए भले ही ये राय का परफैक्ट रिप्लेसमेंट न हो लेकिन टीम रिद्दिमान साहा के मुद्दे को भी ध्यान में रखकर चल रही है। हालांकि साहा विकेटकीपर के रूप में टीम की पहली पसंद हैं लेकिन टीम किसी अनजान घटना को लेकर बैकअप रखना चाहती है।

Also Read: IPL 2022: अब धोनी दिखे 'गुस्सैल दादा जी' के अवतार में, देखें Video

हालांकि टीम में मैथ्यू वेड के तौर पर एक विकेटकीपर है लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने पहले ही कह दिया है कि 6 अप्रैल तक आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आइपीएल में मौजूद नहीं रहेंगे। आइपीएल की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है। गुजरात को अपना पहला मैच 28 मार्च को लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ खेलना है। गुरबाज को टीम में शामिल करने के लिए अनुबंध पत्र बीसीसीआइ की मंजूरी के लिए भेज दिया गया है।

रहमानुल्लाह गुरबाज

गुरबाज के क्रिकेट करियर की बात करें तो 20 साल के इस प्रतिभाशाली क्रिकेटर ने 9 वनडे और 20 टी20 मैच खेले हैं। वे आइपीएल में 20 लाख के बेस प्राइस पर उपलब्ध थे लेकिन किसी भी टीम ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। हालांकि गुजरात टाइटंस की तरफ से इस बात पर अभी मुहर नहीं लगी है। लेकिन अफगानिस्तान क्रिकेट के जानकारों की मानें तो गुरबाज टीम से जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Also Read: कोहली शतक नहीं लगा पा रहे लेकिन जीत रहे दिल- Video

गुरबाज आइपीएल में खेलने वाले अफगानिस्तान के 5वें खिलाड़ी होंगे। इसके अलावा मोहम्मद नबी (कोलकाता), फजलहक फारुखी (हैदराबाद), राशिद खान और नूर अहमद(गुजरात टाइटंस) शामिल हैं।

राय ने बायो-बबल को देखते हुए अपना नाम आइपीएल से वापस ले लिया था। उन्हें गुजरात की टीम ने 2 करोड़ की बेस प्राइस पर खरीदा था।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store