Header Ad

कोहली शतक नहीं लगा पा रहे लेकिन जीत रहे दिल- Video

By Akshay - July 05, 2022 07:15 PM
Virat Kohli won Heart: मोहाली टेस्ट मैच कोहली (Virat Kohli) के करियर का 100वां टेस्ट मैच था, भले ही कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक नहीं बना पाए लेकिन अपने जेस्चर से फैन्स का दिल जीतने में जरूर सफल रहे

Virat Kohli won Heart: मोहाली टेस्ट मैच कोहली (Virat Kohli) के करियर का 100वां टेस्ट मैच था, भले ही कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक नहीं बना पाए लेकिन अपने जेस्चर से फैन्स का दिल जीतने में जरूर सफल रहे. एक तरफ जहां कोहली ने 45 रन की पारी खेली तो वहीं फील्डिंग के दौरान मस्ती कर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. इसके अलावा एक ऐसा रूप भी विराट कोहली का देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई सलाम कर रहा है. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कोहली अपने दिव्यांग फैन को टीम इंडिया की टी-शर्ट भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैन्स किंग कोहली को सलाम कर रहे हैं. दरअसल धर्मवीर पाल ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में कोहली खुद से टीम बस में जाने से पहले धर्मवीर को टी-शर्ट भेंट करते हैं. इस वीडियो को देखकर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि कोहली भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में 100 टेस्ट मैचों की आंकड़े को छूने वाले 12वें खिलाड़ी बन गए हैं. वहीं, दुनिया के 71वें खिलाड़ी भी बने जिन्होंने यह कमाल अपने करियर में किया है. कोहली से पहले ऐसा कारनामा भारत की ओर से सुनील गावस्कर, दिलीप वेंगसरकर, कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और ईशांत शर्मा ने किया है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022 Schedule: IPL 2022 का शेड्यूल जारी, देखें लिस्ट

अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर कोहली ने कहा था कि. यहां तक पहुंच पाना काफी मुश्किल भरा रहा है. कोहली ने 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने चार और 15 रन बनाये थे. इस दिग्गज बल्लेबाज ने इसके बाद रनों का अंबार लगाने में कोताही नहीं बरती. विराट ने अपने करियर में अबतक 27 शतक लगाए हैं. बता दें कि विराट पिछले 2 साल से टेस्ट में शतक नहीं लगा पाए हैं. अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 फरवरी को खेला जाएगा. बैंगलोर में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. अब देखना होगा कि कोहली शतक से सूखे को खत्म कर पाएंगे या नहीं, कोहली के शतक का इंतेजार यकीनन लंबा होता जा रहा है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store