Header Ad

Ind Vs Pak, आवेश खान की जगह इस स्टार पेसर को मिल सकता है मौका

By Akshay - September 04, 2022 06:13 PM

IND vs PAK Today Match

एशिया कप में चयन किए गए 15 खिलाड़ियों में सिर्फ तीन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह और आवेश खान को शामिल किया गया है। एशिया कप के दोनों मैचों में आवेश खान का प्रदर्शन औसत से भी निचले स्तर का रहा है।

Also Read:IND vs PAK Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर एशिया कप में आमने-सामने होने वाली हैं। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान को इस मुकाबले से पहले चोटिल खिलाड़ियों की परेशानी से जूझना पड़ रहा है। रवींद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो आवेश खान की तबीयत खराब है। वहीं पाकिस्तान के शाहनवाज दहानी भी इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। भारत आवेश की जगह पर दीपक चाहर को मौका दे सकता है।

आवेश खान की जगह ले सकते हैं दीपक

पाकिस्तान के मुकाबले से पहले मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि आवेश खान स्वस्थ नहीं हैं। अब सवाल है कि उनकी जगह किसको शामिल किया जाएगा क्योंकि एशिया कप में चयन किए गए 15 खिलाड़ियों में सिर्फ तीन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को शामिल किया गया है। एशिया कप के दोनों मैचों में आवेश खान का प्रदर्शन औसत रहा था। पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 रन लुटाए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके जबकि हांगकांग के साथ खेलते हुए चार ओवर में 53 रन दिए और सिर्फ एक विकेट ले सके। आवेश की तबीयत खराब है और उनकी जगह स्टैंडबाई में मौजूद दीपक चाहर (Deepak Chahar) को प्लेइंग 11 में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में मौका मिल सकता है?

दीपक चहर की हुई धमाकेदार वापसी

भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले दीपक चाहर को भारतीय टीम के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है जिसमें दीपक चाहर भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते देखे जा सकते हैं।

बता दें कि 6 महीने बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए एक वनडे मुकाबले में दीपक चहर प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे । उन्होंने इस मैच में तीन विकेट झटके।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store