Header Ad

IND W vs AUS W: फैंस की खुशखबरी, अगले मैच में होगी फ्री एंट्री

By Kaif - December 13, 2022 06:31 PM

Image Source: Twitter

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने दूसरे मैच में दर्शकों की उपस्थिति से उत्साहित होकर बाकी बचे मैच के लिए भी एक बड़ा एलान किया है। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैच की T20I सीरीज के बाकी बचे तीन मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस मैच में फैंस बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले इसलिए बीसीसीआइ की तरफ से एक बड़ी खुशखबरी दी गई है।

BCCI ने Twitter पर दी जानकारी

Also Read: BAN vs IND Dream11 Prediction, 1st Test Match

बीसीसीआइ वुमेन के ट्वीटर हैंडल पर एक जानकारी साझा करते हुए लिखा गया है कि बाकी बचे तीन मैच के लिए लड़कियों और महिलाओं को फ्री एंट्री दी जाएगी। तीसरे T20I में लड़कों और पुरुषों के लिए भी एंट्री फ्री की गई है, लेकिन उन्हें इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा। हालांकि, चौथे और पांचवे T20I मैच के लिए लड़कों और पुरुषों को नाम मात्र का चार्ज देना होगा।

IND W vs AUS W T20I Match

डीवाई पाटिल स्टेडियम में दूसरे T20I मैच में 47,000 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे। उस मैच में भारतीय महिला टीम ने सुपर ओवर के रोमांच में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी की थी। दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 188 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में भारतीय महिला टीम ने स्मृति मंधाना के 79 और रिचा घोष के 13 गेंद पर 26 रन की पारी के दम पर स्कोर की बराबरी कर ली थी।

भारत ने सुपर ओवर में ऑस्ट्रेलिया की टीम को साल की पहली हार थमाई थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया के सामने 21 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 1 विकेट खोकर केवल 16 रन ही बना पाई और 4 रन मुकाबला हार गई। इस जीत के साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 5 मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली थी। सीरीज का तीसरा मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा।

Also Read: बाबर आज़म ने कहा टेस्ट छोड़ दू, दूसरी हार के बाद मिली टी20 में ध्यान देने की सलाह, देखें वीडियो


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store