Header Ad

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का कार से हुआ भयानक एक्सीडेंट

By Kaif - December 14, 2022 11:48 AM

Image Source: ENG Cricket-Twitter

Andrew Flintoff hospitalized after horrific car crash, ब्रिटिश क्रिकेट के दिग्गज एंड्रयू फ्लिंटॉफ भीषण कार दुर्घटना का शिकार हुए हैं। वह लोकप्रिय बीबीसी टेलीविजन शो "टॉप गियर" के लिए शूटिंग कर रहे थे, जब उनकी कार दुर्घटना का शिकार हुई। इसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाया गया है। ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 वर्षीय फ्लिंटॉफ को अस्पताल ले जाने से पहले घटना स्थल में ही उनका इलाज किया गया था। फ्लिंटॉफ को चोट जरूर लगी है, लेकिन वह खतरे से बाहर हैं। फ्लिंटॉफ मंगलवार को दक्षिण लंदन के डनफोल्ड पार्क एयरोड्रम में कार्यक्रम के परीक्षण ट्रैक पर दुर्घटना का शिकार हुए।

फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff), इंग्लैंड के सबसे महान ऑलराउंडर में से एक हैं। उन्हें "फ्रेडी" के नाम से जाना जाता है। फ्लिंटॉफ ने 32 साल की उम्र में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट खेले। वह बल्ले और गेंद दोनों से मैच पलटने की माद्दा रखते थे। उन्होंने इंग्लैंड को अपनी दम पर कई मैच में चैंपियन बनाया। अपने क्रिकेट करियर के दौरान, फ्लिंटॉफ ने 2005 और 2009 में इंग्लैंड के एशेज जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Also Read: IND W vs AUS W: फैंस की खुशखबरी, अगले मैच में होगी फ्री एंट्री

Possible11

Image Source: Twitter

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) ने हिट मोटरशो टॉप गियर में बतौर सह प्रस्तोता काम शुरू किया। यहां भी वह काफी लोकप्रिय हैं। उनके हादसे का शिकार होने के बाद बीबीसी के एक प्रवक्ता ने कहा, "फ्रेडी आज सुबह (मंगलवार) टॉप गियर परीक्षण ट्रैक पर एक दुर्घटना में घायल हो गए, जहां क्रू मेडिक्स तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्हें आगे के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है और हम आने वाले समय में अधिक जानकारी की पुष्टि करेंगे।"

Andrew Flintoff career

79 टेस्ट मैच में फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) ने इंग्लैंड के लिए 3845 रन बनाए और 226 विकेट भी लिए। उन्होंने पांच शतक लगाए और तीन बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया। वहीं, 141 वनडे मैच में फ्लिंटॉफ के बल्ले से 3394 रन निकले। इनमें तीन शतक शामिल हैं। साथ ही उन्होंने 169 विकेट भी चटकाए। सात टी20 मैच में उनके नाम पांच विकेट और 76 रन हैं। उन्होंने आईपीएल में भी तीन मैच खेले, लेकिन अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके।

Also Read: बाबर आज़म ने कहा टेस्ट छोड़ दू, दूसरी हार के बाद मिली टी20 में ध्यान देने की सलाह, देखें वीडियो


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store