Header Ad

IND vs PAK Womens T20 World Cup Pitch Report: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

By Akshay - October 06, 2024 01:12 PM

IND vs PAK, Women's T20 World Cup today Match Pitch Report in hindi: महिला टी20 विश्व कप 2024 में भारत महिला टीम का मुकाबला पाकिस्तान महिला टीम से रविवार, 06 अक्टूबर 2024 को दोपहर 03:30 बजे दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में होगा।

IND vs PAK Womens T20 World Cup Pitch Report: Dubai International Stadium, what will be the pitch report?

भारत की महिलाओं को ग्रुप ए में एकमात्र हार का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप वे अंक तालिका में सबसे नीचे रहीं। पाकिस्तान की महिलाओं ने जीत के साथ शुरुआत की, अपना पहला मैच जीता और उसी ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहीं। भारत की महिलाओं को हाल ही में न्यूजीलैंड की महिलाओं के हाथों 58 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत के लिए हरमनप्रीत कौर ने सबसे ज़्यादा 15 रन बनाए। इस बीच, पाकिस्तान की महिलाओं ने श्रीलंका की महिलाओं को 31 रनों से हराया। फातिमा सना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 30 रन बनाए और 2 अहम विकेट लिए।

IND-W vs PAK-W, Dubai International Stadium ki Pitch Kesi rahegi

IN-W vs PK-W, T20 World Cup Match Pitch Report In Hindi: भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर महिला टी20 विश्व कप 2024 के दो रोमांचक मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें से एक में भारत को अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा था। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच थोड़ी धीमी होने के लिए जानी जाती है और पुरानी गेंद रुकने के संकेत दे रही है, जिससे यह दोनों टीमों के स्पिनरों के लिए अनुकूल है। इसका मतलब यह है कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में दोनों टीमों के स्पिनर अहम भूमिका निभा सकते हैं। और टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी।

Dubai International Stadium Score Records:

कुल मैच: 97
पहले बल्लेबाजी करके जीत: 45
पहले गेंदबाजी करके जीत: 51
पहली पारी का औसत स्कोर: 141
दूसरी पारी का औसत स्कोर: 125
सबसे अधिक स्कोर: 212/2
सबसे कम स्कोर: 55/10
सबसे ज़्यादा चेज़: 184/8
न्यूनतम बचाव: 98/5

IND-W vs PAK-W, T20I head-to-head

भारत और पाकिस्तान की महिला टीमें अब तक 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं, जिनमें से भारत ने 12 जीते हैं, वहीं पाकिस्तान ने 3 बार जीत हासिल की है। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले आठ मैचों में से सात जीते हैं।

  • खेले गए मैच- 15
  • भारत महिला जीते- 12
  • पाकिस्तान महिला जीते- 3
  • कोई परिणाम नहीं- 0
  • ड्रा- 0

IND-W vs PAK-W t20 world cup 2024 match 7 dream11 top picks:

स्मृति मंधाना: वह भारतीय महिला टीम की बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं। पिछले मैच में उन्होंने 12 रन बनाए थे और टीम को इस मैच में उनसे शानदार शुरुआत की उम्मीद होगी।

फातिमा सना: वह पाकिस्तान महिला टीम की दाएं हाथ की बल्लेबाज और दाएं हाथ की मध्यम गति की गेंदबाज हैं। उन्होंने पिछले मैच में 30 रन बनाए और 2 विकेट लिए।

शेफाली वर्मा: वह भारतीय महिला टीम की दाएं हाथ की बल्लेबाज हैं, जो उनके लिए पारी की शुरुआत करती हैं। पिछले मैच में उन्होंने सिर्फ 2 रन बनाए थे, लेकिन यहां वह उपयोगी साबित हो सकती हैं।

दीप्ति शर्मा: वह भारतीय महिला टीम की बाएं हाथ की बल्लेबाज और दाएं हाथ की ऑफ-ब्रेक गेंदबाज हैं। उन्होंने पिछले मैच में 13 रन जोड़े थे और यहां वह कुछ बड़ा करने की कोशिश करेंगी।

नशरा संधू: वह पाकिस्तान महिला टीम की दाएं हाथ की बल्लेबाज और बाएं हाथ की ऑर्थोडॉक्स स्पिनर हैं। वह फैंटेसी टीम के लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी होंगी।

IND-W vs PAK-W today Match Playing 11 In Hindi

भारत महिला (IN-W) संभावित प्लेइंग 11 1. शैफाली वर्मा, 2. स्मृति मंधाना, 3. हरमनप्रीत कौर (सी), 4. जेमिमा रोड्रिग्स, 5. ऋचा घोष (डब्ल्यूके), 6. दीप्ति शर्मा, 7. पूजा वस्त्राकर , 8. अरुंधति रेड्डी, 9. श्रेयंका पाटिल, 10. शोभना आशा, 11. रेणुका सिंह।

पाकिस्तान महिला (PK-W) संभावित प्लेइंग 11 1.गुल फ़िरोज़ा, 2. मुनीबा अली (विकेटकीपर), 3. सिदरा अमीन, 4. निदा डार, 5. ओमैमा सोहेल, 6. फातिमा सना (सी), 7. सादिया इकबाल , 8. आलिया रियाज़, 9. नशरा संधू, 10. डायना बेग, 11. तुबा हसन।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store