Header Ad

14 साल बाद हरभजन ने श्रीसंत के थप्पड़ कांड पर दी प्रतिक्रिया

By Kaif - June 17, 2022 05:54 PM

Harbhajan Singh reacts after 14 years on Sreesanth slap, आइपीएल 2008 (IPL)का पहला सीजन ब्रेंडन मैकुलम की तूफानी पारी के अलावा जिसके लिए सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा वो था हरभजन सिंह का बीच मैदान एस श्रीसंत Sreesanth को थप्पड़ मारना। इस घटना ने सबको चौंका दिया था। अब 14 साल के लंबे अंतराल के बाद भारतीय पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने उस घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन ने इस घटना को लेकर अपनी गलती मानी है और कहा है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उस मैच में हरभजन, सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे थे।

Also Read:रवि शास्त्री ने बताया टीम में कहां फिट हो सकते हैं दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत

हरभजन ने कहा (Harbhajan Singh)

शनिवार को ग्लांस लाइव फेस्ट के एक चैट शो के दौरान हरभजन और श्रीसंत एक साथ शामिल हुए। हरभजन ने खुलासा किया कि वह इस घटना के बारे में कितनी 'शर्मिंदगी' महसूस कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा, "जो हुआ वह गलत था। मैंने गलती की। मेरी वजह से मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़ी तो मैं इसे सुधारना चाहूंगा। जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।"

हालांकि दोनों क्रिकेटर 3 साल बाद 2011 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे। हरभजन ने भारत के लिए 367 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में कुल 711 विकेट झटके, जबकि श्रीसंत ने 90 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 169 विकेट अपने देश के हासिल किए।

हालांकि कुछ दिन पहले इस घटना पर श्रीसंत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और बताया था कि कैसे दोनों में सचिन तेंदुलकर ने सुलह कराई थी। उन्होंने कहा कि यह सब ठीक हो गया था इसके लिए सचिन पाजी को धन्यवाद। सचिन ने कहा- आप लोग एक ही टीम (टीम इंडिया) में खेलते हैं, मैंने कहा बिल्कुल ठीक है, मैं जाकर उनसे मिलूंगा। हम उसी रात मिले और खाना खाया लेकिन मीडिया इसे अगले स्तर पर ले गया।"

Also Read: पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन इस भारतीय बल्लेबाज पर बरसे, कहा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store