Header Ad

दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का एलान, James Anderson की हुई वापसी

By Ravi - February 01, 2024 03:17 PM

Ind vs Eng 2nd Test इंग्लैंड टीम ने भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज जीत के साथ किया। हैदराबाद टेस्ट में इंग्लिश टीम ने टीम इंडिया को 28 रन से मात दी और जीत हासिल की। अब दोनों टीमें 2 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेलने वाली है, जिससे एक दिन पहले इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 में दो बदलाव हुए हैं। अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की वापसी हुई हैं, जबकि युवा स्पिनर शोएब बशीर को डेब्यू करने का मौका मिला है। शोएब को भारत का वीजा मिलने में देरी के कारण पहले टेस्ट से बाहर होना पड़ा था।

england

IND vs ENG 2nd Test: दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का एलान

भारतीय टीम IND vs ENG के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से 6 फरवरी के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, जिससे एक दिन पहले ही इंग्लिश टीम ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान किया। इंग्लैंड की प्लेइंग-11 में जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है, जबकि युवा स्पिनर शोएब बशीर को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला।

दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए, जिसमें शोएब बशीर को जैक लीच (जो अपनी घुटने की इंजरी के चलते बाहर हो गए हैं) की जगह मौका मिला, जबकि मार्क वुड की जगह जेम्स एंडरसन की वापसी हुई है।

England playing-11

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, रिहान अहमद, टॉम हार्टली, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन

Also Read: ICC Test Rankings में ओली पोप ने लगाई लंबी छलांग


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store