Header Ad

AFG vs IRE: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच होने वाला मैच बारिश के कारण बिना टॉस के रद्द हुआ

By Kaif - October 28, 2022 07:09 PM

Image Source: Afghanistan Cricket Board Twitter/ Rashid Khan

AFG vs IRE match canceled due to rain

Afghanistan vs Ireland match called off without toss due to rain, टी20 विश्व कप 2022 सुपर-12, ग्रुप 1 में शुक्रवार को अफगानिस्तान और आयरलैंड (AFG vs IRE) के बीच खेला जाने वाला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय समयानुसार 28 अक्टूबर की सुबह 9:30 बजे खेला जाना था, लेकिन बारिश के चलते टॉस भी नहीं हो सका। आयरलैंड (AFG vs IRE) ने अपने पिछले मैच में इंग्लैंड को 5 रन से हराकर बड़ा उलटफेर किया था। वहीं अफगानिस्तान अपनी पहली जीत के लिए मैदान में उतरता।

आयरलैंड और अगफानिस्तान के होने वाले मुकाबले को महत्वपूर्ण मना जा रहा था। एक्सपर्ट्स का मानना था कि दोनों टीमें बड़ा उलटफेर करने का मद्दा रखती हैं और अन्य टीमों के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों में रोड़ा साबित हो सकती हैं।

Also Read: View full details of Afghanistan vs Ireland Match

Image Source: T20 World Cup Twitter

आयरलैंड ने हराया था इंग्लैंड को

आयरलैंड (IRE) के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन पारी खेली थी। आयरलैंड (IRE) के पास अंकतालिका में आगे बढ़ने का सुनहरा मौका था। आयरलैंड (IRE) सुपर-12 का पहला मैच श्रीलंका से हार चुका है। वहीं डकवर्थ लुईस नियम के तहत इंग्लैंड को 5 रन से हरा चुका है।

वहीं अफगानिस्तान (AFG) भी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में अपना पहला मैच जीतने के लिए अपनी पूरी क्षमता के साथ उतरता, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। टी20 के प्रारूप में अच्छे प्रदर्शन के बाद विश्व कप में आने के बाद अफगानिस्तान (AFG) को अपनी पहली जीत की तलाश है।

अफगानिस्तान पहला मैच भी हारा था

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान (AFG) को अपने पहले मैच में भी निराशा हाथ लगी थी। मेलबर्न में ही न्यूजीलैंड के साथ खेला जाने वाला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। दोनों टीमों के एक-एक प्वाइंट दिए गए थे। वहीं अफगान (AFG) टीम अपना पहला मैच इंग्लैंड के हाथों पांच विकेट से हार चुकी है। इस मैच के रद्द होने पर दोनों टीमों को एक-एक प्वाइंट दिए गए।

Also Read: IND vs NED: भारत ने नीदरलैंड को 56 रन से हराकर सेमीफाइनल की ओर बढ़ाया कदम


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store