Header Ad

ENG vs AFG Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - October 22, 2022 03:53 PM

ENG vs AFG Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

ENG vs AFG Dream11 Prediction

ENG vs AFG के बीच T20 विश्व कप सुपर-12 का दूसरा मैच 22 अक्टूबर को Perth Stadium, Perth, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 04:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का लाइव स्कोर व अपडेट Fancode app और possible11.com पर उपलब्ध रहेगा।

ENG vs AFG मैच प्रीव्यू:

इंग्लैंड तथा अफगानिस्तान के बीच T20 विश्व कप का दूसरा मुकाबला भारतीय समय अनुसार शाम 4:30 बजे Perth Stadium, Perth, Australia में खेला जाएगा। इंग्लैंड टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह इस विश्वकप में प्रबल दावेदारों में से एक टीम है। इंग्लैंड टीम में मोइन अली,जोस बटलर, बेन स्टोक्स जैसे बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है जो अपने दम से मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।

दूसरी ओर अफगानिस्तान टीम ने एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन किया इस टूर्नामेंट में भी टीम को सभी प्रमुख खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमों के बीच अभी तक दो मुकाबले खेले गए हैं जिसमें इंग्लैंड टीम ने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है वह इस मैच में भी अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी।

ENG vs AFG पिच रिपोर्ट:

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्टेडियम की पिच पिछले पांच दशकों से तेज गेंदबाजों के लिए मददगार रही है। इस पिच में उछाल ज्यादा होने के कारण यह तेज गेंदबाजों के लिए फायदेमंद है। इसके साथ ही इस पिच पर बल्लेबाजों को भी मदद मिलती है। पर्थ की इस पिच पर तेज गेंदबाज हमेशा अपना जलवा दिखाते रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी इस हरी पिच से तेज गेंदबाज को फायदा होगा.

पर्थ स्टेडियम स्कोर रिकॉर्ड्स:

  1. कुल मैच: 2
  2. गेंदबाजी पहले जीती: 1
  3. पहली इनिंग का औसत स्कोर: 157
  4. दूसरी इनिंग का औसत स्कोर: 154
  5. उच्चतम कुल: 208/6
  6. उच्चतम पीछा: 109/0

ENG vs AFG मौसम रिपोर्ट:

मौसम रिपोर्ट के मुताबिक पर्थ में आज शाम बारिश की कोई संभावना नहीं है. इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे और धूप खिली रहेगी। बारिश से मैच में खलल नहीं पड़ेगा और क्रिकेट प्रशंसकों के पूरे मैच को देखने की संभावना है। इस मैच के दौरान 26 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है। तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

ENG vs AFG (इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान) प्लेइंग 11

इंग्लैंड (ENG) संभावित प्लेइंग 11

1. जोस बटलर (डब्ल्यूके) (सी), 2. एलेक्स हेल्स, 3. डेविड मालन, 4. बेन स्टोक्स, 5. हैरी ब्रुक, 6. मोइन अली, 7. सैम कुरेन, 8. डेविड विली, 9. मार्क वुड , 10. आदिल रशीद, 11. टाइमल मिल्स

अफगानिस्तान (AFG) संभावित प्लेइंग 11

1. हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, 2. रहमानुल्ला गुरबाज़ (डब्ल्यूके), 3. इब्राहिम ज़दरान, 4. नजीबुल्लाह-ज़ादरान, 5. मोहम्मद नबी (सी), 6. गुलबदीन नायब, 7. राशिद-खान, 8. फ़ज़ल हक, 9. मुजीब-उर-रहमान, 10. नवीन-उल-हक, 11. फरीद मलिक

ENG vs AFG हेड टू हेड

ENG vs AFG Head to Head: इंग्लैंड और अफगानिस्तान टी20 में 2 मैचों में आमने-सामने हैं। इन 2 मैचों में से इंग्लैंड ने 2 जीते हैं जबकि अफगानिस्तान 0 मौकों पर विजयी हुआ है।

  1. इंग्लैंड 2 जीत
  2. अफगानिस्तान 0 जीत

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store