Header Ad

AUS vs NZ: Devon Conway ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में खेली 92 रनों की पारी

By Kaif - October 22, 2022 03:49 PM

Image Source: Social Media, Devon Conway

AUS vs NZ, Devon Conway scored 92 runs in the first match of the T20 World Cup

AUS vs NZ

टी20 विश्व कप 2022 टूर्नामेंट के सुपर-12 के मैचों का आगाज हो चुका है। पहले मैच में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़त हो रही है। सिडनी में खेले जा रहे इस मैच में न्यूजीलैंड के Devon Conway ने शानदार 92 रनों की नाबाद पारी खेली। डेवॉन कॉनवे ने इस पारी के साथ ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 कैरियर का बेस्ट स्कोर किया।

सिडनी में खेले जा रहे सुपर-12 के पहले मैंच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। एरोन फिंच के इस फैसले को न्यूजीलैंड के ओपनर फिन ऐलन और डेवॉन कॉनवे ने गलत साबित करते हुए तीन ओवरों में 46 रन जड़ दिए। दोनों बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी की लाइन-अप को बौना साबित कर दिया।

Also Read: Australia vs New Zealand Full Score

मात्र 36 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

तुफानी बल्लेबाजी कर रहे ऐलन को जॅाश हेजलवुड ने आउट कर ओपनिंग साझेदारी को तोड़ा। ऐलन ने 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 16 गेंदों पर 42 रनों की तुफानी पारी खेली। ऐलन के आउट होने के बाद डेवॉन कॉनवे ने मोर्चा संभला और 36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। वह अंत तक नॉट आउट रहे।

Possible11

Image Source: Social Media, Devon Conway

पूरे किए 1000 रन

आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करने Devon Conway नाबाद 92 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही डेवॉन कॉनवे ने अपने टी20 करियर में 56.2 के स्ट्राइक रेट और 135.4 औसत से बल्लेबाजी करते हुए 1000 हजार रन भी पूरे कर लिए।

Also Read: IND vs PAK मैच से पहले हि पाकिस्तान के इस बल्लेबाज के सिर में लगी गेंद, कुछ मिनट तक रहे बेहोश


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store