Header Ad

इस गेंदबाज को टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करने के लिए की जा रही मांग

By Priyansh - August 04, 2022 11:08 AM

भारत की गेंदबाजी लाइनअप को लेकर भारत के पूर्व कप्तान और चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वह भारत के कुछ युवा गेंदबाजों से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम में शामिल करना चाहते हैं।

T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले सभी टीमें अपनी कमर कस लेना चाहती है। इसके लिए वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमें अपने बेंच स्ट्रैंथ को मजबूत बनाने में लगी है। पिछले टी20 वर्ल्ड कप से लेकर अब तक भारत ने 11 तेज गेंदबाजों को मौके दिए हैं। इनमें से कुछ ने तो आइपीएल 2022 में शानदार गेंदबाजी करके भी दिखाया है बावजूद इसके वह टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में सफल नहीं रहे हैं।श्रीकांत, अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हैं। अर्शदीप ने आइपीएल 2022 में डेथ ओवर में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। बीते इंग्लैंड दौरे पर उन्हें टी20 में डेब्यू करने का मौका मिला था और तब से उन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं जिसमें से 5 विकेट उन्होंने डेथ ओवर में लिए हैं। फैनकोड के एक कार्यक्रम पर बोलते हुए उन्होंने अर्शदीप सिंह को लेकर एक भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में वह टी20 के बेस्ट बॉलर होंगे।

अर्शदीप सिंह बन सकते हैं नंबर 1 T20 गेंदबाज

पूर्व भारतीय कप्तान और पूर्व चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लेकर एक भविष्यवाणी की है और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वह टी20 के नंबर वन गेंदबाज बनाएंगे।

श्रीकांत, अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हैं। अर्शदीप ने आइपीएल 2022 में डेथ ओवर में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। बीते इंग्लैंड दौरे पर उन्हें टी20 में डेब्यू करने का मौका मिला था और तब से उन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं जिसमें से 5 विकेट उन्होंने डेथ ओवर में लिए हैं। फैनकोड के एक कार्यक्रम पर बोलते हुए उन्होंने अर्शदीप सिंह को लेकर एक भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में वह टी20 के बेस्ट बॉलर होंगे।

Also Read: जिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, कई चेहरों की हुई वापसी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store