Header Ad

Asia cup 2022 : एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान

By Priyansh - August 04, 2022 12:49 PM

Asia Cup 2022

पाकिस्तान ने 16 से 21 अगस्त तक नीदरलैंड के खिलाफ आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग फिक्स्चर के लिए अपनी 16-खिलाड़ियों की टीम की घोषणा की और टी 20 एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम, जो 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।

विश्व के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज Babar Azam, यूएई में एशिया कप 2022 और उससे पहले रॉटरडैम में नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए पूरी ताकत से पाकिस्तान टीम का नेतृत्व करेंगे। मंगलवार को घोषित एशिया कप 2022 फिक्स्चर के साथ, चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे प्रत्याशित संघर्ष 28 अगस्त को होगा।बुधवार को नीदरलैंड्स के साथ आइसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग और एशिया कप के लिए पाकिस्तान ने अपने टीम की घोषणा की। तेज गेंदबाज नसीम शाह को हसन अली की जगह नीदरलैंड्स के खिलाफ 16 से 21 अगस्त के बीच खेले जाने वाले वनडे और एशिया कप टी20 दोनों टीम में जगह दी गई है। सलमान अली जिन्होंने 2021 में वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा किया था उनकी टीम में वापसी हुई है। शाहीन अफरीदी वनडे और टी20 दोनों ही टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। चोट के बाद रिहैब से गुजर रहे इस गेंदबाज की फिटनेस ट्रेनिंग चल रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

हसन अली को नहीं मिला मौका

पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज हसन अली को बाहर करने का बड़ा फैसला किया और उनकी जगह युवा नसीम शाह को चुना जबकि चोटिल शाहीन शाह अफरीदी को दोनों टीमों में बरकरार रखा गया है।पाकिस्तान ने वनडे और एशिया कप टी20 टीम में अब्दुल्ला शफीद, इमाम उल हक, मोहम्मद हारिस, सलमान अली, जाहीद महबूब की जगह आसिफ अली, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद और उस्मान कादिर को एशिया कप टीम में मौका दिया गया है।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, हारिस राउफ, इमाम उल हक, खुर्शीद शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, जाहिद महमूद


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store