Header Ad

CSK ने एडम मिल्ने की जगह दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज को दी जगह

By Kaif - June 26, 2022 06:10 PM

CSK replaces Adam Milne as world's fastest bowler, आइपीएल का 15वां सीजन चेन्नई के लिए बेहद खराब रहा है। टीम अब तक 6 मैचों में केवल एक जीत दर्ज कर पाई लेकिन उसकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल एडम मिल्ने चोट के कारण आइपीएल से बाहर हो गए हैं। वे हेमस्ट्रींग इंजरी के कारण आइपीएल के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाएंगे। चेन्नई ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर श्रीलंका के गेंदबाज मथिसा पाथिराना को शामिल कर लिया है।

Also Read: Mumbai Indians vs Chennai Super Kings Dream11 Match Prediction

CSK

सीएसके ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि "चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने आइपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं जिन्हें सीएसके की तरफ से मेगा आक्शन में चुना गया था। उन्होंने कोलकाता के खिलाफ पहला मैच खेवा था। श्रीलंका के तेज गेंदबाज माथिसा पाथिराना को उनके स्थान पर शामिल कर लिया गया जो बाकी बचे मैचो में सीएसके के लिए उपलब्ध रहेंगे।

19 साल के माथिसा अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे। वे अपनी अजीबोगरीब गेंदबाजी एक्शन के लिए सुर्खियों में आए थे। उन्होंने वर्ल्ड कप में 4 मैचों में 7 विकेट लेकर अपने प्रदर्शन का लोहा मनवाया था। वे 2020 में श्रीलंका टीम का हिस्सा थे। चेन्नई, मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने 7वें मैच में मुंबई के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में उतरेगी।

Matheesha Pathirana bowling speed

2020 अंडर -19 विश्व कप में भारत के खिलाफ खेल में, Matheesha Pathirana ने सभी को चौंका दिया जब स्पीड क्लॉक ने उनकी डिलीवरी 175 किमी / घंटा दर्ज की। यह किसी भी आयु वर्ग में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गेंद है। हालांकि, बाद में पता चला कि कुछ तकनीकी समस्या थी, और यह 175 किमी/घंटा की गेंद नहीं थी।

Also Read: MI vs CSK Playing 11, Pitch Report And, Fantasy Cricket Winning Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store