Header Ad

CSK vs MI: राबिन उथप्पा गेल को छोड़ सकते हैं पीछे आज के मैच में

By Kaif - September 09, 2023 09:53 PM

MI vs CSK

CSK vs MI Robin Uthappa can leave Gayle behind in today's match, मुंबई के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम के मैदान पर जब राबिन उथप्पा उतरेंगे तो ये उनके आइपीएल करियर का बेहद खास लम्हा होगा। अभी तक वे 199 आइपीएल मैच खेल चुके हैं और इस मैच में उतरने के साथ ही वे 200 आइपीएल मैच खेलने वाले 7वें भारतीय खिलाड़ी हो जाएंगे। अब तक उन्होंने 199 मैचों में 28.10 की औसत से 4,919 रन बनाए हैं। इस सूची में एमएस धौनी, दिनेश कार्तिक, विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी पहले ही ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

Also Read: MI vs CSK Playing 11, Pitch Report And, Fantasy Cricket Winning Tips

इस मैच में उथप्पा एक और उपलब्धि अपने नाम कर सकते हैं। वे 5,000 रन पूरा करने से महज 81 रन पीछे हैं। इतना ही नहीं वे क्रिस गेल से 47 रन पीछे हैं। यदि वे ऐसा करने में कामयाब रहते हैं तो आइपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में गेल से आगे निकलकर 7वें नंबर पर पहुंच जाएंगे।

बिना सेंचुरी के 5,000 रन

यदि वे जरूरी 81 रन बना लेते हैं और सेंचुरी नहीं लगा पाते हैं तो एक खास रिकार्ड उनके नाम के साथ जुड़ जाएगा। वे बिना शतक के 5,000 रन पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। आइपीएल के इस सीजन की बात करें तो उन्होंने 32.83 की औसत से 6 मैचों में 197 रन बनाए हैं जिसमें आरसीबी के खिलाफ खेली गई उनकी 88 रनों की पारी भी शामिल है। उस पारी के दम पर ही चेन्नई ने अपनी पहली जीत दर्ज की थी। इस मैच से पहले चेन्नई अपने शुरुआती चार मैच गंवा चुकी थी।

Also Read: Mumbai Indians vs Chennai Super Kings Dream11 Match Prediction

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई, मुंबई के खिलाफ सीजन की दूसरी जीत दर्ज करने उतरेगी। टीम के लिए अच्छी बात ये है कि पिछले मैच में रुतुराज गायकवाड़ के बल्ले से भी रन निकले हैं। ऐसे में टीम को उथप्पा और गायकवाड़ अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store