Header Ad

BAN vs SL Dream11 Team In Hindi: Fantasy Cricket Tips, Pitch Report 1st ODI

By Akshay - March 13, 2024 01:48 PM

BAN vs SL Dream11 Team In Hindi: Fantasy Cricket Tips, Pitch Report 1st ODI: बांग्लादेश बनाम श्रीलंका वनडे में बांग्लादेश बुधवार, 13 मार्च 2024 को दोपहर 02:00 बजे IST जहुर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटगांव, बांग्लादेश में श्रीलंका से भिड़ेगा।

बांग्लादेश मौजूदा द्विपक्षीय दौरे की आगामी वनडे सीरीज में श्रीलंका का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मेजबान टीम को हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. जहां तक वनडे मैचों की बात है तो बांग्लादेश ने इस फॉर्मेट में आखिरी मैच पिछले साल दिसंबर में खेला था. उस मैच में उनका सामना न्यूजीलैंड से हुआ. उस मैच में एशियाई टीम कमाल की थी, खासकर गेंदबाजी विभाग में. शोरफुल इस्लाम, तंजीम हसन शाकिब और मेहदी हसन मिराज सहित खिलाड़ियों ने मिलकर न्यूजीलैंड को सिर्फ 98 रन पर आउट कर दिया और 10 में से नौ विकेट लिए। दूसरे हाफ में अनामुल हक और नजमुल हुसैन शान्तो ने क्रमशः 37 और 51 रन बनाकर बांग्लादेश को फिनिश लाइन पार करने में मदद की। उन्होंने वह गेम नौ विकेट से जीता। बांग्लादेश अब आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में अपने एशियाई समकक्षों के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन दोहराना चाहेगा।

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच वनडे ओपनर मैच बुधवार 13 मार्च को चट्टोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होगा। दूसरी ओर, श्रीलंका ने अपने आखिरी वनडे मैच में अफगानिस्तान का सामना किया। पहली पारी में अफगानों को 266 रनों पर रोकने के बाद श्रीलंका ने सात विकेट से मैच जीतने का लक्ष्य सफलतापूर्वक पूरा कर लिया. पथुम निसांका उस जीत में शीर्ष पर थे क्योंकि सलामी बल्लेबाज ने मैच में 118 रन बनाए थे।

BAN vs SL 1st ODI Pitch Report and Todays Weather Report

BAN vs SL Pitch Report: चैटोग्राम की पिच बल्लेबाजों और स्पिनरों के लिए अनुकूल है। इस मैदान पर पहले और दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों को लगभग बराबर सफलता मिली है, यही वजह है कि टॉस ज्यादा मायने नहीं रखता।

BAN vs SL Weather Report: चटगांव, Bangladesh में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 28% आर्द्रता और 7.4 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 10 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

BAN vs SL (Bangladesh vs Sri Lanka) Playing 11

Bangladesh (BAN) Possible Playing 11 1- लिटन दास, 2- सौम्या सरकार, 3- नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), 4- तौहीद हृदोय, 5- मुश्फिकुर रहीम (डब्ल्यू), 6- महमुदुल्लाह, 7- मेहदी हसन मिराज, 8- तैजुल इस्लाम, 9- तस्कीन अहमद, 10- शोरफुल इस्लाम, 11- तंज़ीद हसन

Sri Lanka (SL) Possible Playing 11 1- पथुम निसांका, 2- अविष्का फर्नांडो, 3- कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), 4- सदीरा समरविक्रमा, 5- चैरिथ असलांका, 6- जेनिथ लियानगे, 7- वानिंदु हसरंगा, 8- महीश थीक्षाना, 9- प्रमोद मदुशन, 10- दिलशान मदुशंका, 11- लाहिरू कुमारा

BAN vs SL Dream11 Prediction: हाल के मैचों में दोनों टीमें अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, इनमें से कोई भी इस मैच को जीत सकता है.

Toss Prediction, Who will Win the Toss Today?: पॉसिबल11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, SL टॉस जीतेगा और पहले गेंदबाजी करने का फैसला करेगा।

BAN vs SL Bangladesh vs Sri Lanka ODI Match Expert Advice: महमूदुल्लाह छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। शोरफुल-इस्लाम ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

BAN vs SL, 1st ODI: Head-to-head record

बांग्लादेश और श्रीलंका अब तक कुल 54 वनडे मैचों में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। इस दौरान श्रीलंका ने कुल 42 मैचों में शानदार जीत दर्ज की है, जबकि बांग्लादेश को सिर्फ दस मैच ही जीतने का मौका मिला है. दो मैच बिना किसी नतीजे के ख़त्म हुए हैं.

BAN vs SL, Dream11 team of today's match

विकेटकीपर: कुसल मेंडिस (c), लिटन दास

बल्लेबाज: नजमुल हुसैन शान्तो, चरिता असलांका, महमुदुल्लाह, पथुम निसांका

ऑलराउंडर: सौम्य सरकार, वानिंदु हसरंगा (vc), मेहदी हसन मिराज

गेंदबाज: शोरफुल इस्लाम, महेश थीक्षाना

Also Read: IPL 2024: Mumbai Indians strongest playing 11 of IPL 2024


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store