Header Ad

Babar Azam New Look: Babar Azam looted the party with his new look

By Anshu - July 06, 2023 05:03 PM

Babar Azam New Look Video Viral

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस महीने श्रीलंका का दौरा करना है जहां 16 जुलाई से टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर आजम नए लुक में नजर आ रहे है।

Also Read: Will Pakistani bowler Mohammad Amir play in IPL 2024?

Babar Azam New Look Video Viral पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस महीने श्रीलंका का दौरा करना है, जहां 16 जुलाई से टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर आजम नए लुक में नजर आ रहे है।

Babar Azam का नया लुक देख सोशल मीडिया पर आई ट्वीट्स की बाढ़

दरअसल, 28 साल के बाबर आजम (Babar Azam) इस वक्त फील्ड से बाहर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नए लुक में नजर आ रहे है। बाबर ने अपने सिर के बाल कटवा लिए है और दाढ़ी भी क्लीन कर दी है।

उनका ये लुक देख फैंस सोशल मीडिया पर उनके जमकर मजे ले रहे है। कुछ फैंस का कहना है कि उन्हें देखना अक्षय कुमार की एक फिल्म का मशहूर सॉन्ग 'बाला' सॉन्ग याद आ रहा है तो कुछ फैंस उन्हें 1980 में आई फिल्म 'शान' के विलेन शाकाल से तुलना कर रहे है।

शानदार फॉर्म में मौजूद है बाबर आजम

पिछला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेला था। बाबर ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 55 की औसत से 276 रन बनाए थे, जिसमें उनका एक शतक शामिल है। इसके अलावा पांच मैचों की टी-20 सीरीज में उन्होंने 130 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 146 था। उन्होंने टी-20 में 58 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 101 रन बनाए थे। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 4-1 से जीती थी और टी-20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुई।

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप-कप्तान और विकेटकीपर), आमेर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नोमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store