Header Ad

Asia Cup 2022: शाहीन आफरीदी के बाहर होने पर बोले वकार यूनुस, भड़के फैन्स

By Kaif - August 21, 2022 01:46 PM

Asia Cup 2022

पाकिस्तान अपने स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के एशिया कप से बाहर होने पर सदमे में है। वहां के क्रिकेट फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक लगातार अफरीदी को लेकर बयान दे रहे हैं। इनमें से सबसे अजीबोगरीब बयान पाकिस्तान पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज और कप्तान वकार यूनुस ने दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में टीम इंडिया के शीर्ष क्रम का जिक्र किया है, इस कारण उन्हें भारतीय फैंस के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा

Shaheen Afridi

यूनुस का मानना है कि अफरीदी के बाहर होने से भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को राहत मिली है। इन तीनों बल्लेबाजों से दुनिया भर के गेंदबाजों को परेशानी होती है। पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन ने इन्हें परेशान किया तो यूनुस को लगता कि वह हर बार कामयाब होंगे।

Also Read: IND vs PAK - पूर्व पाक स्पिनर ने बताया IND vs PAK मैच में किसकी होगी जीत

Waqar Younis Tweet

वकार यूनुस ने अपने ट्वीट में लिखा, ''शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की चोट भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी राहत की खबर है। निराशा है कि हम उन्हें एशिया कप में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे। उम्मीद करता हूं कि जल्दी आप वापसी करेंगे।'' अफरीदी घुटने की चोट से परेशान थे। उन्हें चिकित्सकों ने 4-6 हफ्ते तक आराम करने के लिए कहा है। अफरीदी के बाहर होने का मतलब है कि एशिया कप में दो प्रमुख गेंदबाज नहीं दिखेंगे। उनसे पहले भारत के जसप्रीत बुमराह भी बाहर हो चुके हैं।

Shaheen Afridi ruled out of Asia Cup and England T20I series

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) एशिया कप के साथ-साथ इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। वह अक्तूबर में टी20 वर्ल्ड कप से पहले वापसी कर सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक, अफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 त्रिकोणीय सीरीज से वापसी कर सकते हैं। अफरीदी को यह चोट श्रीलंका के खिलाफ गाले में टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग के समय लगी थी।

पाकिस्तान की टीम फिलहाल नीदरलैंड में है। शाहीन अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करने के लिए टीम के साथ रहेंगे। एशिया कप के लिए शाहीन के रिप्लेसमेंट की घोषणा जल्द ही की जाएगी। पाकिस्तान की टीम सोमवार (22 अगस्त) को रॉटरडैम से दुबई पहुंचेगी। अफरीदी को चोट के बावजूद एशिया कप के लिए चुना गया था। वहीं, अनुभवी हसन अली को बाहर रखा गया था। माना जा रहा है कि हसन अली की टीम में वापसी होगी।

Also Read: Babar Azam: अंग्रेजी की वजह से फिर ट्रोल हुए बाबर आजम, फैंस ने कहा सरफराज


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store