Header Ad

IND vs ZIM : क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया ने किया जमकर सेलिब्रेशन

By Priyansh - August 24, 2022 04:18 PM

Image source:BCCI

IND vs ZIM : क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया ने किया जमकर सेलिब्रेशन

IND vs ZIM

टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में संकीर्ण जीत के बाद इस साल वनडे में अपना तीसरा वाइटवॉश दर्ज किया। सिकंदर रज़ा ने एक सनसनीखेज टन के साथ मेजबान टीम के लिए एक अविश्वसनीय डकैती को लगभग खींच लिया, केवल एक रोमांचक श्रृंखला के समापन में 13 रन कम हो गए।टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के शानदार 130 रन की पारी की बदौलत जिम्बाब्वे के सामने 290 रनों का लक्ष्य रखा था। जिम्बाब्वे की टीम सिकंदर रजा के 115 रन की पारी की बदौलत आखिरी ओवर तक लड़ी लेकिन जीत नहीं पाई।

भारतीय खिलाड़ियों को 'काला चश्मा' गाने पर वायरल इंस्टाग्राम रील में शिखर धवन के नेतृत्व में एक उत्सव नृत्य में लिप्त देखा जा सकता है।अनुभवी भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मैदान के बाहर एक मजेदार समय बिताया है, जो देर से प्रफुल्लित करने वाला है, और जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत की श्रृंखला जीत के बाद सोमवार को यह अलग नहीं था। धवन ने काला चश्मा दान किया और केएल राहुल के साथ चीजों की शुरुआत की, बाद में महाकाव्य नृत्य के रूप में खुद को दरकिनार कर दिया।

ईशान किशन और शुभमन गिल की युवा बल्लेबाजी जोड़ी, जो मैच में पहले शो के स्टार थे, ने एक बार फिर से किशन के साथ कुछ प्रफुल्लित करने वाले डांस मूव्स के साथ शो को चुरा लिया, इससे पहले कि गिल अपनी खुद की हास्य चाल के साथ दक्षिणपूर्वी में शामिल हो गए।

IND vs ZIM 3rd ODI

कप्तान KL Rahul ने टॉस जीता। लेकिन इस बार उन्होंने पहले बल्लेबाजी चुनी और धवन के साथ दूसरी बार पारी की शुरुआत की। लेकिन यहां भी राहुल ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और केवल 30 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद शुभमन गिल और ईशान किशन ने अच्छी बल्लेबाजी की। गिल ने अपने करियर का पहला शतक लगाते हुए टीम इंडिया का स्कोर 289 रनों तक पहुंचा दिया। गिल ने 130 रनों की शानदार पारी खेली। ईशान किशन ने 50 रन की पारी खेली। गिल को उनकी इस दमदार पारी के कारण मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज के लिए चुना गया।

Shubman Gill brings up Maiden ton

भारत ने तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद कार्यवाही की अच्छी शुरुआत की, लेकिन कप्तान केएल राहुल और उनके सलामी जोड़ीदार शिखर धवन के साथ झट से कुछ विकेट गंवा दिए। लेकिन युवा शुभमन गिल और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने खुद को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी की।

Also Read: IND vs PAK - पूर्व पाक स्पिनर ने बताया IND vs PAK मैच में किसकी होगी जीत


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store