Header Ad

गुजरात को जैसे ही मिली जीत, भागी चली आई हार्दिक की बीवी- Video

By Akshay - June 17, 2022 04:32 PM

As soon as Gujarat got the victory Hardik wife ran away Video IPL 2022: आखिरकार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने अभियान के अंत खिताब जीतकर किया. फाइनल में गुजरात ने राजस्थान (Rajasthanb Royals) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई.

IPL 2022: आखिरकार गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने अभियान के अंत खिताब जीतकर किया. फाइनल में गुजरात ने राजस्थान (Rajasthanb Royals) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया था, यही कारण रहा कि फाइनल में गुजरात ने बेहद ही आसानी के साथ राजस्थान को हरा दिया. फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में दिखे और बल्ले और गेंद से कमाल का परफॉर्मेंस को गुजरात के लिए जीत की नींव रखी, हार्दिक ने पहले तो 3 विकेट निकाले और बैटिंग में 34 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य के करीब ले गए. इसके बाद बाकी का काम शुबमन गिल और डेविड मिलर ने किया.

Also Read: GT vs RR IPL 2022 Highlights, Final: Titans Clinched The Trophy

बता दें कि गिल ने छक्का जमाकर टीम को जीत दिलाई, जिसके बाद पूरा स्टेडियम गुजरात-गुजरात, हार्दिक-हार्दिक के नारे से गुंज उठा . इतना ही नहीं कप्तान हार्दिक पंड्या की बीवी नताशा (Hardik Pandya Hug Wife Natasha) दौड़कर मैदान पर आई और अपने पति पंड्या को गले से लगा दिया. नताशा इस मौके पर काफी भावुक भी नजर आईं और काफी समय कर हार्दिक को गले से लगाकर रखा. हार्दिक की बीवी इस पूरे सीजन में स्टेडियम में मैच देखने आई थी और दर्शक दीर्घा से चीयर करते दिखीं थी. पूरे सीजन में हार्दिक को नताशा का भरपूर सपोर्ट मिला.

मैच में हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लेते हुए उन्होंने रॉयल्स को नौ विकेट पर 130 के स्कोर पर रोक दिया. जवाब में दो विकेट जल्दी गिरने पर 30 गेंद में 34 रन बनाकर टीम को दबाव से निकाला. टाइटंस ने 11 गेंद और सात विकेट बाकी रहते मैच जीत लिया.

गिल 43 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि डेविड मिलर ने सिर्फ 19 गेंद में 32 रन बनाये जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था. गुजरात ने रिधिमान साहा (5) और मैथ्यू वेड ( 8) के विकेट जल्दी गंवा दिये थे. इससे पहले सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था. बता दें कि 5 साल के बाद आईपीएल को कोई नया विनर मिला है. 2016 में हैदराबाद की टीम ऐसी टीम थी जो केकेआर, मुंबई और चेन्नई के बाद आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store