Header Ad

Abhishek Sharma Birthday: Yuvraj Singh ने किया खास तरीके से विश

By Ravi - September 04, 2024 06:11 PM

Yuvraj Singh Wishes Abhishek Sharma: भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह कई युवा स्टार्स के मेंटर हैं, जिसमें शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा का नाम शामिल है। पंजाब के दोनों बैट्समैन ने भारत के लिए डेब्यू कर लिया है। जहां गिल ने काफी कम समय में दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई, जबकि अभिषेक शर्मा फ्यूचर के टी20 सिक्सर किंग है।

भारत के नए युवा स्टार अभिषेक शर्मा आज अपना 23वां जन्मदिन मना रहे है। उन्हें बर्थडे पर उनके गुरु युवराज सिंह से खास अंदाज में बधाई मिली। युवी ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिषेक शर्मा मैदान पर चौके-छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। युवराज ने इस दौरान अभिषेक शर्मा को एक अहम सलाह दी है।

Yuvraj Singh ने Abhishek Sharma को खास अंदाज में बर्थडे किया विश

वर्ल्ड कप विजेता पूर्व ऑलराउंडर Yuvraj Singh ने अपने एक्स पर अभिषेक के लिए खास वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी। युवराज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे सर, अभिषेक। आशा है कि आप इस साल उतने ही सिंगल लेंगे जितने आप गेंद को बाहर मारते हैं। कड़ी मेहनत करते रहो। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं एक शानदार वर्ष के लिए।

युवी द्वारा शेयर की गई वीडियो में वह एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान अभिषेक को गेंद को नीचे रखने और लॉफ्टेड शॉट्स न ट्राई करने की सलाह दे रहे हैं। Abhishek Sharma उनकी फिर भी नहीं सुनते और गेंद को मैदान के बाहर मार देते हैं। इस पर युवी ने कहा कि तू ना सुधरी (तुम नहीं बदलोगे)

बता दें कि अभिषेक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20I सीरीज के जरिए डेब्यू किया था। उस वक्त भारत की कप्तानी शुभमन गिल कर रहे थे, जिसमें उन्होंने 4 पारियों में 124 रन बनाए।

Also Read: Top 5 Indian bowlers the most expensive spell over in ODI


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store