Ind vs Aus: रोहित शर्मा बुधवार को मेलबर्न में टीम इंडिया से जुड़ेंगे, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि...

Ind vs Aus:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सूत्रों ने कहा क भारतीय ओपनर बुधवार को मेलबर्न की उड़ान भरेगा और टीम इंडिया के बायो-बबल से जुड़ जाएगा. सूत्रों ने कहा कि हां यह तय है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया रोहित को मेलबर्न भेजी क्योंकि तीसरा टेस्ट मैच लगभग मेलबर्न में होना तय है.

नई दिल्ली:

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बुधवार को सिडनी से उड़ान भरकर मेलबर्न में टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. अब करीब-करीब यह साफ हो गया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच तीसरा टेस्ट मैच भी अब सिडनी में नहीं, बल्कि मेलबर्न में ही खेला जाएगा. तीसरा टेस्ट पहले सिडनी में ही खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 (Covid-19) का सिडनी में फिर से संक्रमण पाया गया है. ऐसे में एमसीजी इस तीसरे टेस्ट के आयोजन के लिए तैयार है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सूत्रों ने कहा क भारतीय ओपनर बुधवार को मेलबर्न की उड़ान भरेगा और टीम इंडिया के बायो-बबल से जुड़ जाएगा. सूत्रों ने कहा कि हां यह तय है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया रोहित को मेलबर्न भेजी क्योंकि तीसरा टेस्ट मैच लगभग मेलबर्न में होना तय है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉक्ले ने पिछले हफ्ते ही यह कहा था कि अगर सिडनी में हालात खराब हो जाते हैं, तो उनके पास बढ़िया वैकल्पिक प्लान है. उन्होंने कहा कि हर शख्स को सुरक्षित रखना हमारी नंबर-1 प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि अगर सिडनी के हालात अपुष्ट रहते हैं, तो हमारी योजना तीसरे टेस्ट के लिए विक्टोरिया सरकार के साथ मिलकर वैकल्पिक अच्छे प्लान पर काम करना है. इसके बाद गाबा में चौथा टेस्ट खेला जाएगा. हॉक्ले ने कहा कि तीसरे टेस्ट मैच के स्थल का फैसला दूसरे टेस्ट के खत्म होने के साथ ही ले लिया जाएगा. बहरहाल, रोहित का टीम से जल्द ही जुड़ना टीम इंडिया के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. खासतौर पर, विराट के भारत लौटने के बाद इससे टीम को मजबूती मिलेगी, लेकिन सबसे बड़ा सवाल अब यह हो चला है कि तीसरे टेस्ट के लिए रोहित शर्मा को भारतीय इलेवन में कैसे समायोजित किया जाएगा? खासतौर पर अगर भारत दूसरा टेस्ट मैच जीत जाता है, तो मैनेजमेंट विनिंग इलेवन में बदलाव का साहस कैसे जुटाएगा ?


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied