खतरनाक लुक में दिखे रवींद्र जडेजा, तेलुगु में डायलॉग भी बोला, Video

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर लगातार अपने नए लुक्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं. इसमें वे कई बार तलवारबाजी करते दिखते हैं, तो कई बार घुड़सवारी करते नजर आते हैं. इस बार वे एक अलग ही लुक में नजर आए, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

दरअसल, जडेजा ने अपना एक नया लुक शेयर किया है, जिसमें वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तरह खतरनाक लुक में दिखाई दे रहे हैं. अल्लू अर्जुन की नई फिल्म 'पुष्पा- द राइज' रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है.

Also Read: Ind Vs Sa: कैप्टन कूल की वो सलाह, जिसे अभी भी मानते हैं कोहली

जडेजा ने पोस्ट में सामाजिक मैसेज भी दिया

जडेजा नए लुक में बिल्कुल ही पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन की तरह दिख रहे हैं. वे हीरो की तरह ही बीड़ी पीते दिख रहे हैं. अपनी इस पोस्ट में पुष्पा फिल्म का एक डायलॉग भी लिका है. साथ ही जडेजा ने एक सामाजिक मैसेज भी दिया है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ ग्राफिकल फोटो है. सिगरेट, बीड़ी और तम्बाकू सेहत के लिए हानिकारक होता है. इनसे कैंसर होता है. इनसे दूर रहें. जडेजा की पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट किया है.

जडेजा ने वीडियो मैसेज भी शेयर किया

भारतीय ऑलराउंडर ने पुष्पा फिल्म का ही एक डॉयलॉग भी कॉपी किया है. वे बिल्कुल ही अल्लू अर्जुन के अंदाज में यह डॉयलॉग बोलते दिख रहे हैं. इसका वीडियो भी जडेजा ने शेयर किया है. इस पर कुलदीप यादव समेत कई साथी क्रिकेटर और फैंस ने कमेंट किया है. कुलदीप ने लिखा- अगली फिल्म का इंतज़ार…!

Also Read: U19 विश्वकप: भारतीय बल्लेबाजों का कहर, 9 विकेट से ऑस्ट्रेलिया को धोया


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied