जोहान्सबर्ग टेस्ट: चौथे दिन का खेल शुरू होने में देरी, बारिश ने डाला खलल

पुजारा के साथ शतकीय साझेदारी निभाने वाले अंजिक्य रहाणे ने कहा कि मैदान पर ओवरकास्ट कंडीशन है और जब भी खेल शुरू होगा भारतीय गेंदबाजों का उतनी ही मदद मिलेगी.

भारत और साउथ अफ्रीका (INDvsSA) के बीच जोहान्सबर्ग टेस्ट (Johannesburg Test) में आज चौथे दिन का खेल होना है, मगर बारिश खेल में खलल डाल सकती है. अगर पूरा खेल हुआ तो संभावना है कि मुकाबले का नतीजा आज ही निकल जाएगा. पहले दिन पुजारा के साथ शतकीय साझेदारी निभाने वाले अंजिक्य रहाणे ने कहा कि मैदान पर ओवरकास्ट कंडीशन है और जब भी खेल शुरू होगा भारतीय गेंदबाजों का उतनी ही मदद मिलेगी.

Also Read:SA vs IND Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

ताजा खबर के अनुसार आज सुबर एक घंटे से हल्की बारिश हुई है और उम्मीद ये है कि जल्दी ही मैदान को खेलने लायक कर लिया जाएगा. भारतीय टीम ने अफ्रीका के सामने जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य रखा था. इससे पहले अगर तीसरे दिन की बात करें तो साउथ अफीका ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 118 रन बनाए हैं. डीन एल्गर 46 और रस्सी वैन डेर डूसन 11 रन बनाकर नााबाद हैं. भारत से साउथ अफ्रीका अभी भी 122 रन पीछे है.

भारत को जीत के लिए 8 विकेट और लेने हैं. बता दें कि भारत की दूसरी पाीर 266 पर आउट हो गई. हनुमा विहारी 40 रन बनाकर नाबाद रहे. अफ्रीकी टीम को जीत के लिए अब 240 रन बनानें होंगे. साउथ अफ्रीका की ओर से एनगिडी, रबाडा, मार्को जानेशन ने 3-3 विकेट लिए. ओलिवियर को एक विकेट मिला. दूसरी पारी में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रहाणे ने बनाए. रहाणे ने 58 रन की पारी खेली. इसके अलावा पुजारा 53 रन बनाकर आउट हुए.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied