AUS vs ENG: कैच लपकने के लिए खिलाड़ी ने लगा दी लंबी छलांग, देखें Video

चौथे टेस्ट मुकाबले में स्लीप में क्षेत्ररक्षण कर रहे इंग्लिश क्रिकेटर ने लगाईं जबरदस्त छलांग.

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच जारी 'द एशेज' श्रृंखला का चौथा मुकाबला शुरू हो गया है. दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का दूसरा मुकाबला सिडनी (Sydney) स्थित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला जा रहा है. इससे पहले आज एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) टॉस जीतने में कामयाब रहे. उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है और उनका निर्णय सही साबित होता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

Also Read:Australia vs England Dream11 Match Prediction

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सिडनी टेस्ट में सधी शुरुआत की है. टीम के लिए मौजूदा समय में सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस 74 गेंद में दो चौके की मदद से 24 और उपरीक्रम के अनुभवी बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) 20 गेंद में तीन चौके की मदद से 14 रन बनाकर खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्कोर 27.2 ओवर की समाप्ति के बाद एक विकेट के नुकसान पर 81 रन है.

मैच के दौरान इंग्लिश खिलाड़ियों को भी जोश के साथ क्षेत्ररक्षण करते हुए देखा. एक ऐसा ही वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में स्लीप में क्षेत्ररक्षण कर रहे इंग्लिश खिलाड़ी को कैच के लिए लंबी छलांग लगाते हुए देखा जा रहा है. अफसोस खिलाड़ी उस कैच को लपकने से महज कुछ इंच दूर रह गया.

Also Read:PUN vs GUJ: Vivo Pro Kabaddi Preview, Dream11 Team Prediction

बता दें यह कैच ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का रहा. उस दौरान उन्हें नसीब का खुब साथ मिला, लेकिन वह मिले इस मौके का ज्यादा लाभ नहीं उठा सके और 30 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बनें. ब्रॉड ने जैक क्रॉली के हाथों कैच आउट करवाते हुए उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied