Kabaddi: दिल्ली-गुजरात के बीच मुकाबला टाई, बेंगलुरु बुल्स की रोमांचक जीत

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. रविवार को जहां बेंगलुरु बुल्स ने मौजूदा चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को शिकस्त दी. वहीं दबंग दिल्ली और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया मुकाबला बराबरी पर छूटा.

Pro Kabaddi League:

प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. रविवार को जहां बेंगलुरु बुल्स ने मौजूदा चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को शिकस्त दी. वहीं दबंग दिल्ली और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया मुकाबला बराबरी पर छूटा. इस सीजन में दूसरी बार कोई मुकाबला बराबरी पर रहा है. इससे पहले सीजन के पहले दिन तेलुगु टाइटंस और तमिल थलाइवाज के बीच मुकाबला 40-40 से टाई पर खत्म हुआ था.

Also Read:Dream11 Vivo Pro Kabaddi prediction today match

रविवार के पहले मुकाबले की बात करें दबंग दिल्ली और गुजरात जायंट्स के बीच 24-24 की बराबरी पर छूटा. दिल्ली के स्टार रेडर नवीन कुमार ने एक बार फिर सुपर 10 (11 अंक) लगाया. लेकिन नवीन की टीम भाग्यशाली रही कि विरोधी टीम की डिफेंस की गलती का फायदा उठाकर मैच टाई कराने में सफल रही.

फिर दिन के दूसरे मैच में पवन सहरावत के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बेंगलुरू बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन बंगाल वारियर्स को 36-35 से हराया. पवन ने बुल्स के लिए 15 अंक जुटाए. टीम ने अंतिम मिनट में साउथ कोरिया के डोंग गियोन ली की दो अंक की रेड की बदौलत जीत दर्ज की. बंगाल की टीम के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने 17 अंक जुटाए.

Also Read:SA vs IND जाने क्यों कहते है २६ दिसम्बर टेस्ट को बाक्सिंग डे टेस्ट मैच


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied