Vijay Hazare Trophy: शेल्डन जैक्सन ने सेमीफाइनल मुकाबले में दिखा जलवा

तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए और 50 ओवर में 310 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम को इस मजबूत स्थिति तक पहुंचने में टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन का बड़ा योगदान रहा।

Vijay Hazare Trophy Semi Final 2

विजय हजारे ट्राफी 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र की बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली। हालांकि तमिलनाडु के गेंदबाजों खास तौर पर कप्तान विजय शंकर और आर सिलंबरासन ने काफी अच्छी गेंदबाजी की और विकेट भी लिए, लेकिन वो सौराष्ट्र के बल्लेबाजों को रन बनाने से नहीं रोक पाए। सौराष्ट्र की तरफ से टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन ने शतक लगाया जबकि विश्वराज जडेजा और अर्पित वासवदा ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Also Read:Lanka Premier League winner: लंका प्रीमियर लीग की चैंपियन बनी ये टीम

शेल्डन जैक्सन की शतक से बनाए 310 रन

तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए और 50 ओवर में 310 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। टीम को इस मजबूत स्थिति तक पहुंचने में टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन का बड़ा योगदान रहा। उन्होंने 125 गेंदों का सामना करते हुए 4 छक्के व 11 चौकों की मदद से 134 रन की पारी खेली। जैक्सन के अलावा टीम के ओपनर बल्लेबाज विश्वराज जडेजा ने भी अर्धशतकीय पारी खेली और 74 गेंदों पर 1 छक्का व 6 चौकों की मदद से 52 रन बनाए। वहीं मध्यक्रम के बल्लेबाज अर्पित ने भी 40 गेंदों पर तेज 57 रन बनाए और अपनी पारी के दौरान 2 छक्के व 4 चौके लगाए।

सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट अपना खाता भी नहीं खोल पाए और जीरो पर पवेलियन लौट गए तो वहीं प्रेरक मांकड़ ने 32 गेंदों पर एक छक्का व 34 चौकों की मदद से 37 रन बनाए। तमिलनाडु की गेंदबाजी की बात करें तो टीम के कप्तान विजय शंकर ने रन तो जरूर लुटाए, लेकिन सबसे ज्यादा 4 विकेट लेने में सफल रहे। उन्होंने 10 ओवर में 72 रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया तो दूसरे सबसे सफल गेंदबाज आर सिलंबरासन रहे जिन्होंने 10 ओवर में 54 रन देकर 3 विकेट लिए। इनके अलावा मणिमारन सिद्धार्थ को एक सफलता मिली।

Also Read:Ajaz Patel: 10 विकेट लेने वाले एजाज को NZ टीम में नहीं मिली जगह


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied